दिल्ली में चोरी के शक में एक और शख्स की पीट पीटकर हत्या, एक हफ्ते के अंदर दूसरी घटना

दिल्ली के अमन विहार इलाके में शुक्रवार को चोरी के मकसद से एक घर में घुसे शख्स की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी.

दिल्ली में चोरी के शक में एक और शख्स की पीट पीटकर हत्या, एक हफ्ते के अंदर दूसरी घटना

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली के अमन विहार इलाके में शुक्रवार को चोरी के मकसद से एक घर में घुसे शख्स की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की मृतक राजेश जो अमन विहार के प्रेम नगर का रहने वाला था वह चोरी के मकसद से एक घर में घुसा था. यह घर प्रेम नगर के महेंद्र का था. तभी घरवालों ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया और शोर मचाने पर पड़ोसी भी आ गए. इसके बाद भीड़ ने काफी देर तक उसकी जमकर पिटाई की, फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: मुंबई से सटे पालघर में दो भाइयों ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी...
 
दिल्ली पुलिस ने इस पूरी घटना को लेकर 2 केस दर्ज किए हैं. एक महेंद्र की शिकायत पर मृतक राजेश के खिलाफ चोरी का केस, जबकि दूसरा केस आईपीसी की धारा 304 यानी गैरइरादतन हत्या के तहत पिटाई करने वाले के खिलाफ दर्ज किया गया है. जिस घर में चोरी हुई उस घर के एक सदस्य समेत तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं. पुलिस ने घर के बाहर से एक ऑटो भी बरामद किया है जिस पर चढ़कर राजेश घर के अंदर गया था. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में चोर होने के शक में नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या

बता दें कि बीते रविवार को भी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में अविनाश नाम के एक ऑटो ड्राइवर की कारों की बैटरी चोरी के शक में पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com