NDTV Khabar

पटना : सेना के जवान ने साथी जवान की हत्या कर खुद भी दी जान

पटना के दानापुर थाना क्षेत्र में सेना के एक जवान ने अपने एक साथी जवान की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना : सेना के जवान ने साथी जवान की हत्या कर खुद भी दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

पटना: पटना के दानापुर थाना क्षेत्र में सेना के एक जवान ने अपने एक साथी जवान की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. सहायक पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि घटना दानापुर थाना अंतर्गत जजेज कॉलोनी की है. उन्होंने बताया कि भोजपुर जिला के निवासी रिंकेश कुमार सिंह दानापुर स्थित कैंटोनमेंट में आरक्षी के पद पर कार्यरत थे. अरुणाचल में पदस्थापित लांस नायक संतोष कुमार सिंह इससे पहले दानापुर स्थित कैंटोनमेंट में नियुक्त थे और छुट्टी लेकर दानापुर के जजेज कॉलोनी स्थित अपने किराए के मकान में आए थे.

यह भी पढ़ें : जैसलमेर में सेना के जवान ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या की

दानापुर कैंटोनमेंट में पोस्टिंग के समय से संतोष सिंह और रिंकेश कुमार सिंह में काफी निकटता थी और संतोष ने रिश्ते में अपनी एक बहन की शादी रिंकेश से कराने के लिए उससे बातचीत भी की थी. बताया जाता है कि रिंकेश इस शादी से शायद इनकार कर रहा था. उन्होंने बताया कि रिंकेश दानापुर कैंटोनमेंट में रहता था और वह रविवार दोपहर ही वहां से निकला था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दानापुर कैंटोनमेंट से निकलने के बाद रिंकेश से फोन पर बात नहीं होने और वापस दानापुर कैंटोनमेंट नहीं आने पर उसी इलाके में रह रहे उनके एक बहनोई उन्हें तलाशते हुए सोमवार सुबह संतोष के घर पहुंचे.

यह भी पढ़ें : सुसाइड नोट लिखकर जीटीबी अस्पताल के सातवें फ्लोर से कूदा युवक, मौत

घर अंदर से बंद पाकर और काफी खटखाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोलने पर जब वह मकान मालिक की मदद से दरवाजा तोड़कर घर के भीतर पहुंचे तो वहां रिंकेश और संतोष को मृत पड़ा पाया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

टिप्पणियां
VIDEO : बक्सर के डीएम ने की खुदकुशी, उजड़ गया एक हंसता-खेलता परिवार उन्होंने बताया कि शवों और मकान के भीतर की स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि विवाद होने पर संतोष ने अपनी राइफल से रिंकेश की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement