NDTV Khabar

दिल्ली कैंट में सेना के अफसर की पत्नी की हत्या, आरोपी मेजर मेरठ से गिरफ्तार

शैलजा सुबह 10 बजे आर्मी के बेस अस्पताल फिजियोथेरेपी कराने आई थी. लेकिन करीब 1 बजकर 28 मिनट पर दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के पास वरार स्केयर में सड़क पर शैलजा का शव मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली कैंट में सेना के अफसर की पत्नी की हत्या, आरोपी मेजर मेरठ से गिरफ्तार

आरोपी मेजर निखिल हांडा को मेरठ से गिरफ्तार किया गया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आरोपी भी सेना में मेजर
  2. मृतक शैलजा का पति भी मेजर
  3. दोनों की थी पहले से जान-पहचान
नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के छावनी इलाके में बरार स्क्वायर के पास सेना के मेजर अमित की पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी को मेरठ से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम निखिल हांडा है और वह भी सेना में मेजर है. आपको बता दें कि दिल्ली के बेहद ही संवेदनशील कैंट इलाके मेजर के पद पर कार्यरत की पत्नी शैलजा द्विवेदी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद इलाके में ह़डकंप मच गया. शैलजा सुबह 10 बजे आर्मी के बेस अस्पताल फिजियोथेरेपी कराने आई थी. लेकिन करीब 1 बजकर 28 मिनट पर दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के पास वरार स्केयर में सड़क पर शैलजा का शव मिला.

शर्मनाक ! पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
 
shailza dwivedi ndtv
शैलजा की लाश दिल्ली कैंट इलाके में मिली थी.

मिली जानकारी के मुताबिक अमित और निखिल दीमापुर में ही तैनात थे और वहीं पर इनकी जान-पहचान हुई थी. अमित के साथ ही निखिल की बातचीत शैलजा से भी शुरू हुई थी. पुलिस को सीसीटीवी से पता चला है कि घटना वाले दिन निखिल ने शैलजा को अपनी हॉडा सिटी कार में बैठाया कर कहीं ले गया था और उसके बाद उसकी हत्या कर फरार हो गया.

टिप्पणियां
अंकित के पिता की अपील, बेटे की हत्या को मजहब का रंग मत दो​



निखिल रात भर अपनी लोकेशन बदलता रहा और आखिरकार उसको मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पता ये भी लगा है कि अमित कुछ ही दिनों में यूएन मिशन में सूडान जाने वाला था. उसके साथ पत्नी शैलजा की भी जाने की तैयारी थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement