NDTV Khabar

हिमाचल प्रदेश में सेना के जवान ने दो साथियों को गोलियों से भूना, खुद को भी मारी गोली

हिमाचल प्रदेश में सेना के जवान ने दो साथियों को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल प्रदेश में सेना के जवान ने दो साथियों को गोलियों से भूना, खुद को भी मारी गोली

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. हिमाचल प्रदेश में सेना के जवान ने साथियों को भूना
  2. खुद गोली मारकर दी जान
  3. घटना के कारणों का पता लगा रही पुलिस
नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में छावनी इलाके से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. सोमवार सुबह यहां एक जवान ने कथित तौर पर अपने दो साथियों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार जान दे दी. सूचना के मुताबिक 18 सिख रेजीमेंट के जवान जसबीर सिंह ने अपने दो सहकर्मियों हरदीप और हरपाल सिंह को सोमवार तड़के दो बजे गोली मार दी.  घटना ऑफिसर्स मेस में हुई.पुलिस सूत्रों के मुताबिक साथियों को गोली मारने के बाद जसबीर सिंह ने इंसास राइफल से खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.सेना व स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

रेप का आरोपी निकला सेना का जवान
हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने शनिवार को बताया कि युवती से कथित रूप बलात्कारके तीन आरोपियों में से एक राजस्थान में पदस्थ सैन्यकर्मी है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी गयी है. तीनों ने बस स्टॉप से 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर लिया और बुधवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में बलात्कार किया था. उन्होंने बताया, ‘‘तीन आरोपियों में से एक सैन्यकर्मी है और पुलिस का दल उसे गिरफ्तार करने को राजस्थान गया है. मुझे विश्वास है कि उसे आज गिरफ्तार कर लिया जायेगा.’’

उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. उन्हें पूरा विश्वास है कि वे भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. संधू ने बताया कि पीड़िता को सभी आरोपी जानते थे. इस मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. शिकायत के अनुसार आरोपी कार में आये और युवती को अपहरण करके सूनसान स्थान पर ले गया जहां नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया. बाद में आरोपी उसे कनीना में बस स्टॉप के नजदीक छोड़ गये. (इनपुट-IANS से)


टिप्पणियां

वीडियो- हरियाणा : गैंगरेप के सभी आरोपी अब तक फरार, आरोपियों में सेना का जवान भी

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement