युवक ने अपने ही अपहरण का नाटक रच परिवार वालों से मांगी फिरौती, फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार- जानें पूरा मामला

नोएडा में एक युवक को अपने अपहरण का नाटक करने और परिवार से 6 लाख रुपये फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

युवक ने अपने ही अपहरण का नाटक रच परिवार वालों से मांगी फिरौती, फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार- जानें पूरा मामला

प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा (उत्तर प्रदेश):

नोएडा में एक युवक को अपने अपहरण का नाटक करने और परिवार से 6 लाख रुपये फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक अभिनेता बनने के लिए संघर्षरत है. युवक ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए यह कदम उठाया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि युवक विजय उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला है और फिलहाल नोएडा के बहलोलपुर में रह रहा था. पुलिस को शनिवार रात विजय के परिवार की ओर से शिकायत मिली थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि विजय बहलोलपुर में अपने घर से लापता है.

छात्रा ने अपने ही अपहरण का नाटक रचा और पिता से वसूल ली 10 लाख की फिरौती, लेकिन...

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, 'इसके बाद विजय के भाई को धमकी भरा संदेश और 6 लाख रुपये की फिरौती की मांग के साथ विजय को बंधक बनाए जाने की कुछ तस्वीरें मिलीं.' अधिकारी ने कहा कि इसके बाद जांच की गई तो विजय नोएडा सेक्टर 24 में अपने एक दोस्त के घर पर मिला. प्रवक्ता ने कहा कि आगे की जांच में पता चला कि विजय ने अपने परिवार से पैसा हासिल करने के लिए खुद ही अपने अपहरण की योजना बनाई थी.

बदमाशों ने मनाया इंजीनियर का जन्मदिन, व्हाट्स एप पर वीडियो भेजकर मांगा फिरौती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी ने कहा, 'विजय ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई जाकर अभिनेता बनने के लिए पैसे हासिल करना चाहता था. उसने कहा कि वह तीन लाख रुपये एक टीवी धारावाहिक में एक भूमिका के लिए और तीन लाख रुपये निजी खर्चों के लिए हासिल करना चाहता था.' पुलिस ने कहा कि विजय के खिलाफ नकली अपहरण कराने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है.

(इनपुट: भाषा)