NDTV Khabar

पति का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई पत्नी, हर कोई रह गया हैरान

असम राज्य के लखीमपुर में पति-पत्नी के बीच का झगड़ा भयावह घटना का रूप ले लिया. पति से परेशान होकर पत्नी ने दिल दहला देने वाला कदम उठाया और पति का सिर काट दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई पत्नी, हर कोई रह गया हैरान

पति का सिर काट कर पुलिस स्टेशन लाने वाली असम की महिला

नई दिल्ली:

असम राज्य के लखीमपुर में पति-पत्नी के बीच का झगड़ा भयावह घटना का रूप ले लिया. पति से परेशान होकर पत्नी ने दिल दहला देने वाला कदम उठाया और पति का सिर काट दिया. पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद महिला ने पति की हत्या करने की पूरी वजह बताई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पति उसे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था. पत्नी को डर था कि किसी दिन वह उसे जान से मार सकता था. इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया.

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मुकुल रॉय का दावा, TMC के 100 से ज्यादा विधायक संपर्क में


न्यूज एजेंसी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, असम की रहने वाली महिला ने मंगलवार, 28 मई को अपने पति की हत्या कर दी और असम स्थित लखीमपुर पुलिस थाने पर उसका कटा हुए सिर लेकर पहुंच गई. महिला ने कहा, ''वह मुझे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था. मैंने उसे छोड़ने के बारे में सोचा, लेकिन बच्चों के कारण ऐसा नहीं किया. मुझे ऐसा करना पड़ा, नहीं तो वह मुझे मार देता.'' इस घटना के बाद बुधवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

टिप्पणियां

गिरफ्त में आए 'आतंकी' निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के साइड एक्‍टर, बाहर आए थे सिगरेट पीने, पुलिस ने दबोचा तो...

पुलिस का कहना है कि महिला अपने पति के कटे हुए सिर के साथ आई और सरेंडर कर दिया. सवाल पूछे जाने पर महिला ने पति की हत्या करने की बात स्वीकार की और बताया कि उसका पति नशे की हालत में मारपीट करता था, जिसकी वजह से उनसे बचाव में ऐसा किया. पुलिस ने कहा, हम आगे की जांच कर रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement