Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शराब के नशे में विदेशी टूरिस्‍ट ने की महिला से बदसलूकी, लोगों ने की जमकर पिटाई

कर्नाटक (Karnataka) राज्य के बादामी में एक ऑस्ट्रलियाई नागरिक (Australian National) से मारपीट का मामला सामने आया है.

शराब के नशे में विदेशी टूरिस्‍ट ने की महिला से बदसलूकी, लोगों ने की जमकर पिटाई

कर्नाटक में ऑस्ट्रलियाई नागरिक से मारपीट.

खास बातें

  • कर्नाटक में विदेशी पर्यटक को लोगों ने जमकर पीटा
  • आरोपी है कि विदेशी नागरिक ने शराब पीकर महिला से बदलसूलकी की
  • पुलिस ने घायल विदेशी नागरिक को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है
बंगलुरू:

कर्नाटक (Karnataka) राज्य के बादामी में एक ऑस्ट्रलियाई नागरिक (Australian National) से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार की है जब ग्रामीणों ने कथित तौर पर महिला संग की गई बदसलूकी के चलते एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की पिटाई कर दी. ऐसा आरोप है कि विदेशी शराब पिए हुए था, जिसके बाद उसने महिला संग दुर्व्यवहार किया. पुलिस के मुताबिक जेम्स विलियम (James William) नाम के ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की उम्र 35 के आस-पास है. वह बादामी (Badami) से बागलकोट (Bagalkot) की तरफ एक बस में यात्रा कर रहा था लेकिन रास्ते में ही वह एक गांव के पास रुक गया.

यह भी पढ़ें-Karnataka Bypolls: कर्नाटक में 15 विधानसभा सीटों पर 248 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

एनडीटीवी से बातचीत में जिले के पुलिस सुप्रिटेंडेंट लोकेश जे ने बताया कि कथित तौर पर विदेशी नागरिक ने शराब पी हुई थी. जिसके बाद उसने महिला से बदसलूकी की, इसके बाद विदेशी की स्थानीय लोगों से नोंक-झोंक हुई. लोकेश जे ने बताया कि नोंक-झोंक ने तूल पकड़ लिया और विदेशी नगरिक और ग्रामीणों के बीच मारपीट हो गई. 

इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विदेशी नागरिक को अस्पताल में भर्ती करा दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है.आपको बता दें कि बादामी एक मशहूर पर्यटक स्थल है जो कि अपने गुफा मंदिरों के लिए जाना जाता है.