NDTV Khabar

गुड़गांव : 19 साल की युवती के साथ आटोरिक्शा चालक व चार अन्य ने किया दुष्कर्म

पीड़ित ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि रात में करीब आठ बजे वह सोहना टैंपो स्टैंड पर अलीगढ़ के लिए बस की प्रतीक्षा कर रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव : 19 साल की युवती के साथ आटोरिक्शा चालक व चार अन्य ने किया दुष्कर्म

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुड़गांव:

देश में रेप की घटनाओं पर इतना हंगामा होने के बाद भी आय दिन देश के अलग- अलग हिस्से से रेप की घटनाएं सामने आती ही रहती हैं जिसे देखकर लगता है कि आरोपियों को कानून का कोई खौफ नहीं है. इसी कड़ी में गुड़गांव के सोहना इलाके में एक आटोरिक्शा चालक तथा चार अन्य लोगों ने 19 साल की एक युवती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार को रात में हुयी. पीड़ित उत्तर प्रदेश की है और वह सोहना से लौट रही थी. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ रवींद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि रात में करीब आठ बजे वह सोहना टैंपो स्टैंड पर अलीगढ़ के लिए बस की प्रतीक्षा कर रही थी. उसे अकेला देखकर एक आटोरिक्शा चालक ने उससे कहा कि अलीगढ़ के लिए बस गुड़गांव से मिलेगी.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : 50 साल के रिक्‍शा चालक ने 9 वर्षीय बच्‍ची से किया कथित रेप, लोगों ने गिरफ्तारी के लिए दी डेडलाइन
 
शिकायत के अनुसार आटोरिक्शा चालक ने उसे वहां पहुंचाने का वादा किया जहां से उसे बस मिल सके. रास्ते में उसने एक सुनसान स्थान पर आटो रोक दी. वहां पहले से ही उसके चार मित्र मौजूद थे. उन लोगों ने युवती को कोई ड्रिंक पीने को दी जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था. इसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गए. पीड़ित ने आटोरिक्शा का रजिस्ट्रेशन नंबर लिख लिया था. उन्होंने बताया कि इस संबंध में भोंडसी में एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. पुलिस ने कई संदिग्ध आटोरिक्शा चालकों से पूछताछ की है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुयी है. 


VIDEO : गाजीपुर रेप : क्राइम ब्रांच की जांच में बालिग निकला आरोपी  (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement