NDTV Khabar

मां बनी हैवान, प्रेमी के साथ मिलकर डेढ़ साल की बेटी पर ढाया जुल्म

बच्ची के शरीर पर आग से झुलसने के जख्म हैं और कंधे की हड्डी भी टूटी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां बनी हैवान, प्रेमी के साथ मिलकर डेढ़ साल की बेटी पर ढाया जुल्म

प्रतीकात्मक चित्र

कोच्चि: केरल में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी डेढ़ साल की बच्ची पर बेइंतहा जुल्म ढाए. यातना की शिकार बच्ची को कोच्चि के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डेढ़ साल की इस बच्ची के शरीर पर आग से झुलसने के जख्म हैं और कंधे की हड्डी भी टूटी हुई है. बच्ची का एर्नाकुलम जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. अपनी मां और उसके प्रेमी के साथ कोझिकोड में करीब एक महीने रहने के दौरान उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया गया.

यह भी पढ़ें : बच्चे को भूख से तड़पा-तड़पाकर मारने वाली महिला को दी गई मौत की सजा

पुलिस के मुताबिक, महिला करीब एक महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और बच्ची उसके साथ रह रही थी. बच्ची की मां और उसके प्रेमी ने उसे कोझिकोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. बाद में महिला ने बच्ची को यहां अपने माता-पिता (नाना-नानी) के पास भेज दिया. बच्ची के नाना-नानी ने उसे उसके पिता को सौंप दिया, जिन्होंने उसे यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

टिप्पणियां
VIDEO : बहू के शरीर पर गुदवाईं गालियां
जिला चाइल्डलाइन के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें मंगलवार को अस्पताल अधिकारियों ने घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्ची को एर्नाकुलम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement