NDTV Khabar

यूपी में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, पुलिस से की थी अवैध कारोबार की शिकायत

दिल्ली से सटे नोएडा में एक 25 वर्षीय अजय की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वह बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, पुलिस से की थी अवैध कारोबार की शिकायत

नोएडा में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

खास बातें

  1. नोएडा में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या
  2. उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहीं आपराधिक घटनाएं
  3. युवक ने की थी अवैध कारोबार की पुलिस से शिकायत
नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा( Noida) में एक 25 वर्षीय अजय की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वह बजरंग दल(  Bajrang Dal) का कार्यकर्ता बताया जाता है. परिवार के लोगों का आरोप है कि अजय ने सेक्टर 8 में चल रहे सट्टे और अवैध कारोबार की पुलिस में शिकायत की थी. जानकारी के मुताबिक अजय को गुरुवार की देर रात कुछ लोग बुलाकर नोएडा के सेक्टर-8 में ले गए और थोड़ी देर बाद उसकी हत्या हो गयी. अजय को अस्पताल ले जाने वाले उसके पड़ोसी के मुताबिक अचानक से पटाखे सी आवाज सुनाई दी. वो घर से बाहर निकल गया तो देखा कि अजय लहूलुहान पड़ा था. पड़ोसी के मुताबिक अजय ने घर के पास ही एक दुकान में चलने वाले सट्टे और अवैध शराब की बिक्री का विरोध किया था. गोली लगने के बाद पुलिस उसे नोयडा के सरकारी अस्पताल ले गयी जहां से कैलाश अस्पताल रेफर किया गया.लेकिन वहां पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गयी.

नोएडा में दिनदहाड़े बैंक लूटने की कोशिश, बदमाशों ने रॉड मारकर दो गार्डों को उतारा मौत के घाट

टिप्पणियां
डॉक्टरों के मुताबिक अजय के दायीं तरफ पसली में गोली लगी थी,बाकी की जानकारी पोस्टमॉर्टेम के बाद सामने आएगी.हालांकि नोएडा की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था और इस वारदात पर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नज़र आए. नोएडा पुलिस के मुताबिक उन्हें परिवार की तरफ से सिर्फ हत्या की शिकायत और कुछ आरोपियों के नाम मिले हैं, जिनकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. लेकिन परिवार वालों और पड़ोसियों के आरोपो के उलट पुलिस सट्टा और अवैध शराब के कारोबार पर चुप्पी साधी ही नज़र आयी.

वीडियो- नोएडा में पीएनबी बैंक के दो गार्डों की हत्या 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement