दिल्ली के शहादरा इलाके में बैंक डकैती की कोशिश नाकाम, एक बदमाश गिरफ्तार

शाहदरा के फर्श बाजार इलाके में हेलमेट लगाकर सेंट्रक बैंक में आए थे हथियारबंद बदमाश, 9 लाख रुपये लूटकर भागे

दिल्ली के शहादरा इलाके में बैंक डकैती की कोशिश नाकाम, एक बदमाश गिरफ्तार

बैंक डकैती की कोशिश करने वाले आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया.

खास बातें

  • पुलिस और लोगों ने पीछा करके एक बदमाश को पकड़ लिया
  • सेट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बदमाशों ने डकैती की कोशिश की
  • अवैध हथियार, बाइक और बैंक से लूट गए रुपये बरामद
नई दिल्ली:

दिल्ली के फर्श बाजार में डकैती करने के लिए आए बदमाशों पर पुलिस भारी पड़ी. गुरुवार को दिल्ली के फर्श बाजार के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में करीब साढ़े तीन बजे दो लुटेरे हथियारों के साथ घुसे. उन्होंने पिस्टल लहराकर बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को डराया और फिर ग्राहकों से पिस्टल की नोंक पर करीब नौ लाख रुपये लूट लिए. लेकिन जब बदमाश पैसे लूटकर बाइक पर सवार होकर भागने लगे तो बैंक स्टाफ और ग्राहकों ने शोर मचा दिया.

शोर सुनते ही पास में मौजूद एक पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मियों, बीट स्टाफ और स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा किया. एक लुटेरा पकड़ा गया. लूटे गए करीब 9 लाख रुपये कैश, एक मोटरसाइकिल, एक देशी कट्टा,चाकू और कारतूस बरामद हो गए. जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका नाम विकास है और वो और उसका साथी दोनों यूपी के अमरोहा के रहने वाले हैं. उनके पास पैसा नहीं था इसलिए उन्होंने दिल्ली में बैंक लूटने की प्लानिंग की. वे 24 -25 सितंबर की रात में लोनी रेलवे स्टेशन पहुंचे. वहां से बाइक से गुरुवार को दिल्ली के फर्श बाजार पहुंचे और लूट को अंजाम दिया. अब पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com