NDTV Khabar

क्लब पर छापेमारी में जुआ खेलते बारामती का वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि क्लब को पोकर एवं रम्मी का लाइसेंस था लेकिन वहां तीन पत्ती का खेल भी चल रहा था जिसे जुआ के तौर पर वर्गीकृत किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्लब पर छापेमारी में जुआ खेलते बारामती का वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे: पुणे के मुंधवा इलाके में शुक्रवार को एक रम्मी एवं पोकर क्लब पर आधी रात को की गई छापेमारी में 41 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें बारामती थाने का वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भी शामिल है. पुलिस ने बताया कि क्लब को पोकर एवं रम्मी का लाइसेंस था लेकिन वहां तीन पत्ती का खेल भी चल रहा था जिसे जुआ के तौर पर वर्गीकृत किया गया है.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) प्रवीण मुंधे ने बताया कि छापेमारी की गई और कपिला मैट्रिक्स होटल स्थित क्लब से करीब सात लाख रुपये बरामद किए गए. मुंधे ने बताया, 'हमें गुप्त सूचना मिली कि सिर्फ पोकर एवं रम्मी के लाइसेंस वाले क्लब में तीन पत्ती का खेल चल रहा है, जो जुआ है. हमने उस स्थान पर अतिरिक्त् पुलिस आयुक्त रवीन्द्र सेनगांवकर के दिशानिर्देश में छापेमारी की और वहां 41 लोगों को तीन पत्ती कार्ड खेलते हुए हिरासत में लिया.' 

यह भी पढ़ें - अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर कारोबारी से 6 करोड़ की रंगदारी की मांग

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि 41 लोगों में बारामती थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय जाधव भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों पर जुआ गतिविधियों की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने कहा कि वहां ऐसे सिगरेट पाए गए जिन्हें भारत में बेचने की अनुमति नहीं है. हम सिगरेट एवं अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 की संबंधित धाराएं भी लगाने पर विचार कर रहे हैं.

VIDEO: गुजरात चुनाव : कुछ जगहों पर EVM में खराबी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement