Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बरेली में नाली में मिला 2 दिन से लापता बच्ची का शव, गला दबाकर की गई थी हत्या

बरेली में मंगलवार को सात साल की एक बच्ची लापता हो गई थी. बच्ची का शव बुधवार सुबह 5:15 बजे पास ही के इलाके में नाली में पड़ा मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बरेली में नाली में मिला 2 दिन से लापता बच्ची का शव, गला दबाकर की गई थी हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. बरेली में 2 दिन से लापता बच्ची का शव नाली में मिला.
  2. बच्ची की गला रेतकर हत्या की गई थी.
  3. बच्ची मंगलवार को लापता हुई थी.
बरेली:

बरेली के थाना बारादरी इलाके के घनी बसावट वाले संजय नगर से मंगलवार शाम 7 बजे के आसपास सात साल की एक बच्ची लापता हो गई थी, और उसका शव बुधवार सुबह 5:15 बजे पास ही के इलाके में नाली में पड़ा मिला. बच्ची के गले पर निशान थे, और पोस्टमॉर्टम में पुष्टि हुई है कि उसका गला दबाकर उसकी हत्या की गई. गला दबाए जाने के चिह्न मिलने के अलावा बच्ची के शरीर पर सिर्फ गले और जांघ पर हल्की खरोंच के निशान पाए गए हैं, और किसी तरह की अन्य किसी चोट का कोई निशान नहीं है. पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद स्लाइड भी बनाई गई है, जिसे रेप की आशंका के चलते जांच के लिए लैब भेजा जाएगा.

पुलिस का मानना है कि बच्ची को गलत नीयत से ही उठाया गया था, लेकिन रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर ही हत्यारे ने बच्ची का गला दबा दिया, ताकि वह किसी को कुछ बता न सके. पुलिस का कहना है कि बच्ची ने शायद अपहरणकर्ता को पहचान लिया था, इसलिए हत्या की गई हो सकती है. फॉरेंसिक विभाग तथा डॉग स्क्वाड ने भी मौका-ए-वारदात पर जाकर छानबीन की थी, और अब SSP मुनिराज के नेतृत्व में टीम बनाकर जांच की जा रही है.

दिल्ली पुलिस ने 'सूट-बूट' वाले ठग को किया गिरफ्तार, महिलाओं से ऐसे करता था ठगी


टिप्पणियां

SSP का कहना है कि कातिल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस गवाह तलाश कर हत्यारे को पहचानने की कोशिश कर रही है, जिसके बाद ही गिरफ्तारी मुमकिन हो पाएगी.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... करीना कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची धूम- देखें Photos

Advertisement