NDTV Khabar

एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान

उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के बाद अब एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान

आरोप लगाने वाली पीड़िता

लखनऊ:

उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के बाद अब एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा है. बदायूं से विधायक कुशाग्र सागर पर 22 साल की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक़, 2012-2014 के समय जब वो नाबालिग़ थी, तब विधायक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण किया. 

BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक और मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां आरोपी विधायक के बरेली के घर पर काम करती थी, पीड़िता भी मां के साथ विधायक के घर आती-जाती थी. ख़ास बात ये है कि पीड़िता ने ये आरोप तब लगाए हैं जब अगले महीने 17 तारीख़ को विधायक की शादी होनी है. विधायक के क़रीबी सूत्रों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

उन्नाव रेप केस : CBI ने दर्ज किया चौथा मामला, BJP विधायक के करीबी नामजद


वहीं, बदायूं से बीजेपी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कहा है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं सुसाइड कर लूंगी. मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं. मुझे समाज में भी उपहास का विषय बनाया जा रहा है. बता दें कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

टिप्पणियां

गौरतलब है कि उन्नाव रेप मामले में भी बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप है. फिलहाल कुलदीप सिंह सेंगर अभी जेल में है क्योंकि सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है और अभी भी सीबीआई कार्रवाई कर रही है. 

VIDEO: आरोपी विधायक सीबीआई रिमांड पर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement