16 साल की बेटी को मां-बाप ने मारा, फिर बैग में भरकर गंगा में फेंका

मालदा में पुलिस ने शनिवार को एक दंपति को अपनी 16 साल की बेटी को मारकर गंगा नदी में दबा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

16 साल की बेटी को मां-बाप ने मारा, फिर बैग में भरकर गंगा में फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल:

मालदा में पुलिस ने शनिवार को एक दंपति को अपनी 16 साल की बेटी को मारकर गंगा नदी में दबा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक माता-पिता ने लड़की को इस वजह से मारा, क्योंकि वह एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी. उन्होंने कहा कि यह घटना महेंद्रटोला गांव में शुक्रवार को हुई थी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर, पुलिस ने उनके आवास पर जाकर धीरेन मंडल और उनकी पत्नी सुमति मंडल को गिरफ्तार किया.

नाश्ते में देरी को लेकर हुई बहस, रसोइए ने उड़ेल दिया कड़ाही का खौलता हुआ तेल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की का एक लड़के अचिंत्य मंडल के साथ रिलेशनशिप था, जो बगल के गांव का रहने वाला था. अधिकारी के मुताबिक लड़की के माता-पिता रिश्ते के खिलाफ थे. कक्षा 9वीं की छात्रा के मां-बाप ने उसके शव को बैग में भरकर गंगा नदी में फेंक दिया. 

पटना के एक रेस्तरां में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, डोसा और कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें VIDEO

पुलिस अधीक्षक (मालदा जिला) आलोक राजोरिया ने कहा, स्वत: संज्ञान लेते हुए आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक मुकदमा दायर किया गया है. एसपी ने कहा कि नदी से शव को बरामद करने के प्रयास जारी है. गोताखोर शव को खोजने के काम में लगे हुए हैं.

Newsbeep

(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: उत्तराखंड में सड़क पर घूमता दिखा हिम तेंदुआ