NDTV Khabar

बेंगलुरु : रोडरेज को लेकर हुई थी इंजीनियर की हत्या

पुलिस ने बताया कि पुलिस की एक टीम जब कल कार्तिक (24) को गिरफ्तार करने के लिए गई तो उसने पत्थर फेंके और चाकू लहराया जिसके चलते पुलिस को गोली चलानी पड़ी. उसके पैर में गोली लगी जबकि उसका सहयोगी फरार हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु : रोडरेज को लेकर हुई थी इंजीनियर की हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

बेंगलुरु: ओड़िशा के एक साफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या के सिलसिले में एक हिस्ट्रीशिटर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि इंजीनियर की हत्या रोडरेज में हुई थी. पुलिस ने बताया कि पुलिस की एक टीम जब कल कार्तिक (24) को गिरफ्तार करने के लिए गई तो उसने पत्थर फेंके और चाकू लहराया जिसके चलते पुलिस को गोली चलानी पड़ी. उसके पैर में गोली लगी जबकि उसका सहयोगी फरार हो गया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व डिविजन) एम बी बोरलिंगैयां ने बताया कि मामला रोडरेज से संबंधित है. उन्होंने कहा कि पीड़ित प्रणय मिश्र का स्कूटर कार्तिक एवं उसके सहयोगी अरूण की मोटरसाइकिल से टकरा गया था और दोनों ने उससे नुकसान के लिए 500 रूपये मांगे थे. जब मिश्रा ने भुगतान करने से इनकार कर दिया तो दोनों ने उसका पीछा किया और रोककर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि सोमवार तड़के यह घटना उस समय हुई जब मिश्रा अपनी महिला मित्र से मिलने जा रहा था. उन्होंने बताया कि आरोपियों के बारे में पता एक मोबाइल फोन टावर पर लगे सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर लगा. कल जब पुलिस दोनों को हस्कर गेट के पास पकड़ने गई तो कार्तिक और अरूण एक मोटरसाइकिल पर थे. वे चितमंगला निकल गए और कथित रूप से पुलिस पर पथराव करके हमला किया.

पुलिस ने बताया कि कार्तिक ने जब चाकू लहरायी तो पुलिस ने उस पर गोली चलाई जो उसके पैर में लगी. पुलिस ने बताया कि अरूण फरार हो गया. उसकी धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है. पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ हत्या एवं लूट का मामला दर्ज किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement