'पोकर' के बकाये राशि को चुकाने के लिए युवक ने कंपनी को लगाई लाखों की चपत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी वॉल स्ट्रीट बैंक में बतौर वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर नौकरी करता था. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी वित्तिय दिक्कत को दूर करने के लिए लोन भी लिया हुआ है. 

'पोकर' के बकाये राशि को चुकाने के लिए युवक ने कंपनी को लगाई लाखों की चपत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

बेंगलुरु पुलिस ने एक मंगलवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने 'पोकर' (ऑनलाइन गेम) के बकाये को चुकाने के लिए अपनी कंपनी जहां वह नौकरी करता था के खाते से लाखों रुपये चुराए. पुलिस के अनुसार आरोपी ने कंपनी के खाते से कुल पांच मिलियन डॉलर रुपये की हेराफेरी की है. आरोपी की पहचान अश्वनी झुनझुनवाला के रूप में की गई है.  वह वॉल स्ट्रीट बैंक में बतौर वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर नौकरी करता था. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी वित्तिय दिक्कत को दूर करने के लिए लोन भी लिया हुआ है. 

मुंबई : मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, डायरी ने खोला राज

कंपनी के अनुसार आरोपी ने कंपनी के खाते से पैसे ट्रांसफर करने के लिए अपने ही तीन सहयोगी के कंप्यूटर का इस्तेमाल किया था.  बेंगलुरु पुलिस के इंस्पेक्टर गिरिश ने बताया कि हमनें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद हमें उसकी रिमांड मांगेगे इसके बाद ही आरोपी से आगे की पूछताछ की जाएगी.गोल्डमैन कंपनी के अनुसार आरोपी झुनझुनवाला ने चार सितंबर के दिन अपने तीन जूनियर सहयोगियों से उन्हें ट्रेनिंग देने के बहाने संपर्क किया था.इसके बाद आरोपी ने तीनों को किसी काम से बाहर भेजा और फिर उनके कंप्यूटर से ही पैसे ट्रांसफर किए. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com