NDTV Khabar

बेंगलुरु : पुलिस ने फिल्मी अंदाज में चेन लुटेरे को पकड़ा

बेंगलुरु पुलिस ने फिल्मी अंदाज में चेन स्नैचर को पकड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु : पुलिस ने फिल्मी अंदाज में चेन लुटेरे को पकड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु :

बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट में मंगलवार सुबह लोगों को पहले समझ मे नहीं आया कि तड़के उनके मुहल्ले में हो क्या रहा है. दो पुलिसकर्मी एक युवा के पीछे भाग रहे थे. कुछ लोगों को लगा कि ये किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है तो कुछ लोग तय नहीं कर पाए कि हो क्या रहा है. लेकिन इन सभी लोगों की दुविधा तब खत्म हो गई, जब पीसीआर वैन वहां आई और उस शख्स को वैन में ले गयी जिसे दो पुलिसकर्मियों ने दौड़ा कर पकड़ा था.

दक्षिण पूर्वी डिविज़न के डीसीपी बोरेलिंगऐय्या ने बताया कि " सुबह तक़रीबन साढ़े पांच बजे पकड़ा गया शख्स एसएमटी लेआउट में आया और उसने चेन लूटने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो पाया. इसी बीच किसी ने बाइक पर गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों को इसकी खबर दी."

यह भी पढ़ें - बेंगलुरु में चेन लुटेरे से भिड़ी महिला का वीडियो वायरल


एसएस आर लेआउट पुलिस स्टेशन से जुड़े दो पुलिसकर्मियों ने सपेद वैन का पीछा शुरू किया और जैसे ही इसमें बैठे शख्स को आभास हुआ, वो भागने लगा. लेकिन उसकी किस्मत उसके साथ नहीं थी. जिस गली में वो घुसा वहां रास्ता खत्म हो गया. उसके बाद वो गाड़ी छोड़ कर भाग खड़ा हुआ और पुलिस उसके पीछे थी. एक छत को पकड़ कर जब वो छलांग लगाने लगा तो अस्बेटर्स की छत टूट गई और वो गिर गया, तभी पुलिस ने उसे धरदबोचा. 

टिप्पणियां

इसकी पहचान बाहरी बेंगलुरु के अनेकल में रहने वाले सोमा उर्फ़ सोम शेखर के तौर पर हुई, जिससे पूछताछ चल रही है. ताकि ये पता चल पाये की उसने और किन वारदातों को अंजाम दिया है. हालांकि सोमवार कोबेंग्लुरू के एचएमटी लेआउट में हुई वारदात में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी अब तक नही हो पाई है. इस वारदात का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे चैन लुटेरा घर मे घुसकर एक महिला का चैन झपटने की कोशिश करता है. लेकिन महिला इसका प्रतिरोध करती है.

VIDEO: बेंगलुरु में चेन लुटेरे से भिड़ी महिला, वीडियो वायरल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement