NDTV Khabar

'धूम' स्टाइल में कारों की रेस लगा रहे थे तीन स्कूली लड़के, 1 की मौत, गाड़ियों के परखच्चे उड़े

तीनों लड़के शहर के एक इंटरनेशनल स्कूल के छात्र हैं. वे तीनों रात को शहर के एक्सप्रेस-वे पर निकल गए थे. तीनों अपने पिता की कारों को चला रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'धूम' स्टाइल में कारों की रेस लगा रहे थे तीन स्कूली लड़के, 1 की मौत, गाड़ियों के परखच्चे उड़े

बेंगलुरु में तीन स्कूली लड़कों ने लगाई कार रेस

खास बातें

  1. तीनों लड़के अपने पिता की कारों को चला रहे थे
  2. रफ्तार 150 से भी अधिक थी
  3. स्कोडा चला रहे छात्र की मौके पर ही मौत
बेंगलुरु: देर रात तीन लड़कों की कार रेस एक की जिंदगी का अंत करने के साथ खत्म हुई. दो युवक घायल हुए हैं. इस कार रेस में इस्तेमाल होने वाली तीनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं. तीनों लड़के शहर के एक इंटरनेशनल स्कूल के छात्र हैं. वे तीनों रात को शहर के एक्सप्रेस-वे पर निकल गए थे. तीनों अपने पिता की कारों को चला रहे थे.

जम्मू : सेना के गोताखोरों ने कार दुर्घटना में मारे गए छात्र का शव नदी से निकाला

पुलिस ने बताया कि युवकों ने स्वीकार किया है कि वह 150 से अधिक किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से कार चला रहे थे. इसी दौरान रविवार को करीब 3 बजे उन्होंने कार से नियंत्रण खोया. फ्लाईओवर की रेलिंग से टकराने के बाद इनमें से एक स्कोडा चला रहे 17 साल के छात्र की मौत हो गई. इनोवा चला रहा दूसरे युवक ने विपरीत दिशा से आ रही लॉरी को टक्कर मारी. इसमें लॉरी के ड्राइवर को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन किशोर को मामूली रूप से चोट लगी है. तीसरा युवक एसयूवी चला रहा है था, उसे मामूली चोटे आईं हैं, हालांकि उसकी गाड़ी बुरी तरह टूट गई है. 

टिप्पणियां
राजगढ़: स्कॉर्पियो नाले में गिरी, चार लोगों की मौत

पुलिस ने युवकों और उनके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इन तीनों युवकों के पिता में से दो आईटी प्रोफेशनल हैं. ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़कों ने दावा किया है कि वे पहले भी अपने स्कूल के दोस्तों के साथ इस तरह की ड्राइव कर चुके हैं. इससे जानमाल का और नुकसान हो सकता था. हमने पिता को गिरफ्तार किया है क्योंकि वाहन उनके नाम पर पंजीकृत है और लड़कों पर नजर रखने की जिम्मेदारी उनकी है. बेंगलुरु की ट्रैफिक पुलिस लगातार सीसीटीवी और सोशल मीडिया के जरिए सड़कों पर नजर बनाए हुए है. सड़कों पर इस तरह के स्टंट करने वालों पर उसकी पूरी नजर है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement