NDTV Khabar

बेंगलुरु : जमानत मिलते ही सक्रिय हुआ सीरियल रेपिस्ट, गुंडा एक्ट में भेजा जाएगा जेल

96 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु : जमानत मिलते ही सक्रिय हुआ सीरियल रेपिस्ट, गुंडा एक्ट में भेजा जाएगा जेल

सीरियल रेपिस्ट शिवराम रेड्डी को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

खास बातें

  1. एक साल तक आरोपी शिवराम शेट्टी को नहीं मिलेगी जमानत
  2. लड़कियों के बीच दहशत का पर्याय बन चुका है कुख्यात अपराधी
  3. जेल से छूटने के बाद बलात्कार और छेड़छाड़ की वारदातें कीं
बेंगलुरु: बेंगलुरु में पीजी हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के बीच दहशत का पर्याय बन चुके कुख्यात अपराधी शिवराम रेड्डी को पुलिस दुबारा गुंडा एक्ट के तहत जेल भेजने की तैयारी कर रही है. इसके तहत एक साल तक आरोपी को जमानत नहीं मिलती. बेंगलुरु पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (विधि व्यवस्था ) हेमंत निम्बालकर ने बताया कि 2014 में भी शिवराम रेड्डी को गुंडा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज गया था लेकिन एक साल की मियाद पूरी होने पर जैसे ही उसे जमामत मिली वह दुबारा सक्रिय हो गया.

जांच में अब पता चल रहा है कि इस महीने की शुरुआत में रेड्डी ने एक पीजी हॉस्टल में बलात्कार को अंजाम दिया और इसके बाद छेड़छाड़ का नया मामला सामने आया. कुल मिलाकर अब तक 16 मामले शिवराम रेड्डी के खिलाफ सामने आ चुके हैं. शिवराम रेड्डी को पुलिस ने मंगलवार की रात में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक दो इंस्पेक्टरों और एक सब इंस्पेक्टर को जब आरोपी ने घायल किया तो पुलिस को आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी.

टिप्पणियां
हालांकि ताजा मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पीड़ित लड़की ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने मामला दर्ज करने में काफी आनाकानी की. हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की ने पहले मामला सिर्फ मोबाइल चोरी का दर्ज करवाया लेकिन बाद में वह दुबारा आई और छेड़छाड़ (मोलेस्टेशन) का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया.

बेंगलुरु के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (विधि व्यवस्था ) हेमंत निम्बालकर का कहना है कि अदालत से ऐसे अपराधियों को जमानत मिल जाती है और ऐसे में उनके हौसले बुलंद हो जाते हैं. पुलिस इस बार अदालत से दरख्वास्त करेगी कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए ताकि ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे रखा जा सके.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement