NDTV Khabar

नोएडा में भेल के डीजीएम की गोली मारकर हत्या

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स के दिल्ली कार्यालय में उप महानिदेशक (डीजीएम) के पद पर कार्यरत एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में भेल के डीजीएम की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स के दिल्ली कार्यालय में उप महानिदेशक (डीजीएम) के पद पर कार्यरत एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 104 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले अमित पांडे (42) दिल्ली से भेल में डीजीएम के पद पर कार्यरत थे. वह बुधवार शाम को अपने ऑफिस से नोएडा स्थित घर के लिए निकले, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे.

पुलिस ने बताया कि उनके परिजनों ने गुरुवार को थाना सेक्टर-39 में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस उनकी तलाश कर रही थी तभी शाम को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 105 के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि शव अमित पांडे का है.

VIDEO : पाली में चेन्नई के इंस्पेक्टर की हत्या


टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि अमित पांडे की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार अमित पांडे का उनकी पत्नी से तलाक हो चुका है. पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement