Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाजियाबाद में जिस्मफरोशी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, होटलों पर छापे में आपत्तिजनक हालत में 100 गिरफ्तार, 14 पुलिस अफसर नपे

गाजियाबाद में जिस्मफरोशी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, होटलों पर छापे में आपत्तिजनक हालत में 100 गिरफ्तार, 14 पुलिस अफसर नपे

प्रतीकात्मक चित्र

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर सोमवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरुष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया. वहीं जी टी रोड कोतवाली के थाना प्रभारी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है.

एक सूचना के आधार पर उपाधीक्षक सलोनी अग्रवाल और महिला थाने की प्रभारी आरती सोनी के नेतृत्व में उन होटलों पर छापेमारी की गई, जहां देहव्यापार होने की आशंका थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने कहा कि छापे के कार्यक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस और उसके अधिकारियों को नहीं दी गई थी. एसएसपी ने कहा कि कमरों की तलाशी के दौरान लड़कियां और युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने कहा कि कोतवाली पुलिस द्वारा 50 जोड़ों को हिरासत में लिया गया है जिन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा. एसएसपी ने कहा कि डीएसपी इंदरपाल सिंह (क्षेत्राधिकारी शहर प्रथम) और चौकी प्रभारी को एक दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ वहां से हटा दिया गया है और थाना प्रभारी कोतवाली परशुराम के खिलाफ जांच गठित कर दी गई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)