NDTV Khabar

बिहार: घर में घुस मां पर बंदूक तान बेटी से की छेड़छाड़, विरोध किया तो बदमाशों ने मुंह पर तेजाब फेंक डाला

बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: घर में घुस मां पर बंदूक तान बेटी से की छेड़छाड़, विरोध किया तो बदमाशों ने मुंह पर तेजाब फेंक डाला

लड़की अस्पताल में भर्ती है.

पटना:

बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बिहार के भागलपुर जिले में न सिर्फ एक लड़की के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की गई, बल्कि इसका विरोध करने पर लड़की के ऊपर अपराधियों ने तेजाब भी फेंक दिया. दरअसल, भागलपुर के अलीगंज में गंगा विहार कॉलोनी में शुक्रवार की शाम कुछ अज्ञात लोग 17 साल की लड़की के घर में जबरन घुस गए. वे लोग लड़की के मां के सामने बंदूक के दम पर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे, जब लड़की ने इसका विरोध किया, तो अपराधियों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. 

इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. लड़की को  किसी तरह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है और अब तक एक आरोपी को पकड़ लिया गया है. 

बता दें कि इससे पहले बिहार के ही गया जिले के अतरी थाना इलाके में दो नाबालिग बहनों के अपहरण और एक के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई थी. लड़की का उसकी छोटी बहन के साथ उस वक्त बदमाशों ने अपहरण किया, जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी. बताया गया कि लड़कियों के पिता ने गांव के पास शराब के अवैध धंधे की सूचना दी थी, जिससे रंजिश के चलते बदमाशों ने लड़की का बोलेरो से अपहरण कर दुष्कर्म किया. जब पुलिस टीम गैंगरेप की सूचना मिलने पर हदसा गांव की आटा मिल में छिपे आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो उन्होंने टीम पर हमला कर दिया. लाठी से प्रहार कर दारोगा का पैर ही तोड़ दिया. 


दरअसल पुलिस को सगी बहनों के अपहरण और रेप की सूचना मिली थी. पांच घंटे बाद रेप का शिकार लड़की लौटी थी. लड़कियों के मुताबिक बदमाशों ने शौच के लिए जाते वक्त बोलेरो से उनका अपहरण कर लिया था. उनके हाथ-पैर बांध दिए गए थे. छोटी बहन के सामने बड़ी बहन के साथ बदमाशों ने दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़कियों के पिता के मुताबिक, उनके इलाके में बोलेरो सवार बदमाश अवैध शराब का काफी समय से धंधा कर रहे हैं. शिकायत करने पर उन्होंने रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया. बिहार में डीजीपी के बदलने के बाद भी अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं.
 

टिप्पणियां

वीडियो- अहमदाबाद: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमला 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement