NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बालिका गृह रेप कांड को लेकर सुर्खियों में आए मुजफ्फरपुर में एक महिला कैदी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ दो लोगों ने कथित बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है. 

बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं की छात्रा से परिवारवालों के सामने गैंगरेप...

दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ 14 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) के वॉशरूम में दो लोगों ने बलात्कार किया. महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल नॉर्थ बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल है और यहां मुजफ्फरपुर से सटे कई जिलों के मरीज अपना इलाज करवाने आते हैं. 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: खुदाई में निकले कई कंकाल, फॉरेंसिक जांच के लिए ले गई CBI

टिप्पणियां

बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में करीब 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हो चुकी है, जिसके बाद इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी बिहार सरकार को फटकार लगाई और बिहार के सभी 17 बालिका गृह की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया. 

VIDEO: मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: खुदाई में निकले कई कंकाल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement