NDTV Khabar

पिता 3 साल से कर रहा था 13 साल की बेटी से बलात्कार, मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, आरोप है कि पूर्णिया के गुलाबबाग क्षेत्र का रहने वाला एक वहशी पिता रात में अपनी बेटी को अपने डरा-धमकाकर अपने पास सुलाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता 3 साल से कर रहा था 13 साल की बेटी से बलात्कार, मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार

13 साल की बेटी से पिता कर रहा था तीन साल से दुष्कर्म

खास बातें

  1. पिता जबरदस्ती बेटी को अपने साथ सुलाता था
  2. किसी को जानकारी न देने की धमकी दे रखी थी
  3. बेटी ने मां को बताया तो बात सामने आई
पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक वहशी पिता अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ पिछले तीन वर्षों से दुष्कर्म करता रहा. पड़िता की मां के बयान पर जब इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कराई, तब इस मामले का खुालासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग पत्नी से यौन संबंध अब रेप : किन शादीशुदा जोड़ों पर लागू होगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

पुलिस के अनुसार, आरोप है कि पूर्णिया के गुलाबबाग क्षेत्र का रहने वाला एक वहशी पिता रात में अपनी बेटी को अपने डरा-धमकाकर अपने पास सुलाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था. आरोपी, पीड़िता को इस बात की जानकारी किसी को नहीं देने की हिदायत देता था.

चंडीगढ़ रेप केस: मामा ही निकला 10 वर्षीय भांजी का बलात्कारी, डीएनए रिपोर्ट से हुआ खुलासा

टिप्पणियां
आरोप है कि तीन-चार साल से यह सब सहन कर रही नाबालिग के सब्र का बांध जब टूट गया, तब उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दे दी. यह सुनकर मां को पहले तो विश्वास नहीं हुआ परंतु जब उसे विश्वास हुआ तब उसने इसकी शिकायत पुलिस से की. 
पूर्णिया महिला थाना की प्रभारी माधुरी कुमारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पॉस्को की विभिन्न धाराओं सहित नाबालिग का शारीरिक शोषण करने के आरोप में महिला थाने में पिछले सप्ताह बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी. उन्होंने बताया कि आरोपी पिता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी इसके पूर्व भी दुष्कर्म और शराब पीने के आरोप में जेल जा चुका है.  उन्होंने बताया कि पीड़िता की चिकित्सीय जांच कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. (इनपुट्स IANS से)

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement