NDTV Khabar

बिहार: नालंदा में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

बिहार के नालंदा में राजद नेता की हत्या का मामला सामने आया है. नालंदा जिले के दीपनगर पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: नालंदा में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

नालंदा में राजद नेता की हत्या

पटना:

बिहार के नालंदा में राजद नेता की हत्या का मामला सामने आया है. नालंदा जिले के दीपनगर पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोला दिया और उसके घर को आगे के हवाले कर दिया. बता दें कि बीते कुछ समय से बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. इससे पहले मुजफ्फरपुर, पटना और दरभंगा में भी गोली मार कर हत्या करने के मामले आ चुके हैं. 

तेजस्वी का हमला, बिहार में बहार है...गोलियों की बौछार है, क्योंकि यहां नीतीशे कुमार हैं...

इस घटना के बाद एसडीपीओ नालंदा ने कहा कि स्थानीय राजद नेता की हत्या आपसी दुश्मनी की वजह से हुई है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.' बता दें कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृहजिला है.


बिहार में अपराध बेलगाम: अब मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर ड्राइवर की हत्या कर झाड़ियों में फेंका

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया.

टिप्पणियां

बता दें कि पिछले दिनों बिहार के वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपराधियों ने पटना के एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पिछले सप्ताह पटना के दवा कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या हाजीपुर में कर दी गई थी. अभी तक पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है. एक के बाद एक कई ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने ट्वीट किया, बिहार के वैशाली में एक और बड़े ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या. 'बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है, अपराधियों का लहर है...व्यापारियों पर क़हर है, क्योंकि नीतीशे कुमार हैं.

VIDEO: बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement