NDTV Khabar

VIDEO: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, जानें क्या है मामला

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति मुखिया और गांव के दबंगों का फरमान सुनकर थूक चाटता दिख रहा है और एक महिला उसकी चप्पल से पिटाई करती दिख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, जानें क्या है मामला

बिहार में पंचायत का तुगलकी फरमान

खास बातें

  1. तुगलकी फरमान जारी कर कानून का खुलेआम मजाक उड़ाया
  2. एक व्यक्ति से थूक चटवाया
  3. एक महिला से चप्पलों से पिटाई भी करवाई
पटना:

बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में अजयपुर पंचायत के मुखिया दयानंद मांझी और गांव के दबंगों ने एक तुगलकी फरमान जारी कर कानून का खुलेआम मजाक उड़ाया. पंचायत ने एक व्यक्ति को न केवल जमीन पर थूक चटाया बल्कि औरतों से चप्पल से पिटाई भी कराई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति मुखिया और गांव के दबंगों का फरमान सुनकर थूक चाटता दिख रहा है और एक महिला उसकी चप्पल से पिटाई करती दिख रही है. 

दिवाली पर भी मजदूरों की जेब खाली, घरों में छाया अंधेरा; नहीं मिली महीनों से मजदूरी

दरअसल, मामला यह है कि महेश ठाकुर किसी काम से गांव के सुरेंद्र यादव के घर में बिना पूछे अंदर चला गया फिर गांव में पंचायत बुलाकर मुखिया ने न सिर्फ तुगलकी फरमान जारी किया बल्कि घिनौनी हरकत कर अपने पद की गरिमा को भी समाज के सामने गिराया. यह मामला आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


बिहार : प्रेम प्रसंग से नाराज पंचायत ने JCB से गड्ढा खोदकर रास्ता करवाया बंद, जानें पूरा मामला

टिप्पणियां

इस मामले में एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने फोन पर बताया कि अगर पीड़ित व्यक्ति के द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई जाती है तो सभी दोषियों के खिलाफ पहचान कर कार्रवाई की जाएगी. अब सबाल यह उठता है कि सीधा-साधा व्यक्ति दबंगों के खिलाफ मामला कैसे दर्ज करवाएगा.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement