बिहार : महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

बिहार : महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

बिहार में मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद विवाहिता संग हुए सामूहिक दुष्कर्म को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है.

खास बातें

  • बिहार में व्यक्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी संग किया था बलात्कार
  • 3 साल बाद मामला दर्ज किया गया
  • मुख्यमंत्री कार्यालय की दखल के बाद लिखी गई एफआईआर
पटना :

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को अब न्याय मिलने की आस जग गई है. आरोप है कि विवाहिता के साथ उसके पति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर करीब तीन साल पहले दुष्कर्म किया. अब मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, "संग्रामपुर इलाके की रहने वाली एक लड़की की शादी 26 दिसंबर, 2014 को बैरिया के पखनाहा बाजार निवासी तजाद्दीन खान के साथ हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों के बाद पीड़िता को प्रताड़ित किया जाने लगा. इस कड़ी में 18 अगस्त, 2016 को पति बाहर कमाने चला गया जो फिर 29 अक्टूबर, 2016 को वापस आया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी के सारे आभूषण बेच दिए."

झारखंड: किशोरी से तीन महीने तक 10-12 लड़कों ने 30 से ज्यादा बार किया गैंगेरप, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दिए 'काउंसलिंग' के निर्देश

आरोप है कि इसके बाद उसने अपनी पत्नी से मांग की कि वह अपने पिता से बुलेट बाइक दिलाए. इसी बीच 16 नवम्बर, 2016 को पति अपनी पत्नी को एक दोस्त के घर पार्टी के बहाने ले गया. पीड़िता का आरोप है कि वहां पहले से ही चार लोग थे और सभी दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि इस बीच महिला गर्भवती हो गई और वह अपने मायके दिल्ली चली गई, जहां उसके पिता ऑटो चलाने का काम करते हैं.

Delhi Violence: टिकटॉक पर हुक्के से कश लगाता दिखा फायरिंग करने वाला शाहरुख, बनाए हैं ऐसे Video

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस से शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़ित महिला ने 29 दिसम्बर, 2019 को बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस घटना की जानकारी दी. मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने 15 जनवरी को पुलिस महानिदेशक को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया. सीएमओ से मिले आदेश के बाद पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर दो मार्च को बैरिया थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

रेप की शिकायत वापस लेने के लिए पति-पत्नी के कपड़े उतारकर की पिटाई, Video वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

बैरिया के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया, "पीड़िता के लिखित बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में बैरिया थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com