NDTV Khabar

यूपी के आगरा में सिपाही को सड़क पर दो बाइक सवारों ने गोली मारी

आगरा में एक सिपाही को बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने बाइक को रोकने के लिए हाथ दिया. बताया जा रहा है कि जैसे ही सिपाही ने बाइक से जा रहे दो युवकों को बाइक रोकने का इशारा किया उन्होंने गोली दाग दी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के आगरा में सिपाही को सड़क पर दो बाइक सवारों ने गोली मारी

यूपी में क्राइम पर रोक नहीं लग रही है.

खास बातें

  1. आगरा में पुलिस कर रही थी बाइक सवारों की चेकिंग
  2. सिपाही ने दो बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया
  3. बाइक सवार ने सिपाही को मार दी गोली
आगरा:

यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था पर सवाल उठते रहे लेकिन अब यूपी में बीजेपी की सरकार है. इसके बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यानी यूपी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. आगरा में एक सिपाही को बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने बाइक को रोकने के लिए हाथ दिया. 

जानकारी के अनुसार आगरा में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजनगरी आगरा में आम जनता की तो छोड़िए अब आगरा में खाकी भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला एत्माद-उद-दौला थाना क्षेत्र में देखने को मिला. शनिवार तड़के आगरा में बेखौफ बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए.

दरअसल घटना थाना एत्माद-उद-दौला इलाके के फाउंड्री नगर क्षेत्र की है. शनिवार सुबह लगभग 4:15 बजे करीब अम्बेडकर पार्क के पास बाइक पर तीन बदमाश जा रहे थे. रात में गश्त कर रहे सिपाहियों ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. 


पुलिस के रोकने पर बदमाश नहीं रुके. भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया. मृतक सिपाही सतीश भाग रहे बदमाशों के पीछे एक गली के अंदर पहुंच गए. बहादुर सिपाही सतीश ने घेराबंदी कर शातिरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल भी कर ली थी. खुद को पुलिस की गिरफ्त में देख बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने सिपाही सतीश के सीने से पीछे से गोली मार दी. सिपाही को गोली मारकर बदमाश मौके से भागने में सफल हो गए. मृतक सिपाही सतीश अलीगढ़ क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है. इस घटना के बाद एसएसपी सहित पुलिस के तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. 

एसएसपी आगरा का कहना था कि इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही हत्यारोपी पुलिस की हिरासत में होगें. सिपाही के शहीद होने की सूचना के बादb परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस ने दो हत्यारोपियों को इस सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

टिप्पणियां

बता दें कि जब से राज्य में बीजेपी की सरकार आई है और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बने है तब से यह दावा किया जा रहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति  में सुधार हो रहा है. लेकिन राज्य में आए दिन अपराध को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है. 

वहीं, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बालोनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह खेत में काम कर रही मां-बेटी की बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. पुलिस तीन नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, बालेनी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम पूरा महादेव निवासी बबिता (45) अपनी मां कृष्णा (65) के साथ शुक्रवार सबुह करीब सवा सात बजे गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर चारा काट रही थी. तभी वहां अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. 
 


VIDEO : यूपी में क्राइम पर खास रिपोर्ट

घायल सिपाही को मौके पर मौजूद लोगों ने जल्द अस्पताल पहुंचाया लेकिन वह बच नहीं सका. मौके पर यूपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement