Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में बीजेपी करेगी प्रदर्शन, आरोपी गिरफ्तार

आपसी कहासुनी में संतोष और उसके दोस्त वसीम के बीच हुई थी लड़ाई. बाद में अस्पताल में हुई थी संतोष की मौत.

कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में बीजेपी करेगी प्रदर्शन, आरोपी गिरफ्तार

इलाके में तैनात पुलिस कर्मी की फाइल फोटो

खास बातें

  • कुछ समय पहले हुई थी हत्या
  • शहर में है तनाव का माहौल
  • पुलिस ने किया मुख्य आरोपी को गिरफ्तार
नई दिल्ली:

अपने कार्यकर्ता की हत्या के विरोध बीजेपी शुक्रवार को बेंगलुरू और राज्य के अन्य शहरों में प्रदर्शन करेगी. इस प्रदर्शन में बीजेपी ने कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में शामिल होने को कहा है.गौरतलब है कि बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ता संतोष की उसके ही दोस्त ने मामली कहासुनी के बाद हत्या कर दी थी. हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: जल्दी पैसे कमाने की चाहत ने मिस्टर दिल्ली को बनाया स्नैचर

हत्या के बाद इलाके में बिगड़े हालात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने एहतियातन बेंगलुरू में कई जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. इस मामले को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री आर अशोक ने कहा कि संतोष और वसीम के बीच झगड़ा एक कबड्डी मैच को लेकर 15 दिन पहले शुरू हुआ था. इस मैच का आयोजन संतोष ने कराया था. मैच के दौरान उसने मैदान के आसपास भगवा झंडे लगवाए थे. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी.

यह भी पढे़ं: चंदन की हत्या में प्वाइंट 315 बोर के कारतूस का इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि संतोष की हत्या एक दुखद घटना है. हम इसके विरोध में शुक्रवार को बेंगलुरू और राज्य के अन्य शहरों में विरोध प्रदर्शन करेंगे. वहीं पुलिस के डीसीपी सी राठोड ने बताया कि  हमने आई विटनेस के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज किया . इसके आधार पर ही हमनें अभी तक चार आरोपियों वसीम,फिलिप, उमर और इरफान को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि गांजे की बिक्री को लेकर इन लोगों में लड़ाई हुई थी. मिली शिकायत के अनुसार वसीम और संतोष के बीच बीते तीन महीने से लड़ाई चल रही थी. बताया जा रहा है कि संतोष दलित था. 

VIDEO: महिलाओं के साथ हो रही हिंसा में नहीं आ रही कमी


फिलहाल हम इस मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. हमनें संतोष के घर और उसके आसपास के इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया है. इलाके में किसी तरह का तनाव न फैले इसके लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल का दौरान कर रहे हैं. वहीं कमिश्नर टी सुनील कुमार ने बताया कि संतोष हत्याकांड मामले की जांच सिटी क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है.