Hindi news home page

उत्तर प्रदेश : पत्नी की हत्या के आरोप में फरार बीजेपी नेता गिरफ्तार

ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : पत्नी की हत्या के आरोप में फरार बीजेपी नेता गिरफ्तार

घरेलू कलेश में रिवाल्वर की छीनाझपटी में चली गोली पत्नी को लगी थी (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में पुलिस ने पत्नी की हत्या के बाद से फरार भारतीय जनता पार्टी के नेता कुलदीप तोमर को गिरफ्तार कर लिया. तोमर को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि गत 17 फरवरी को कुलदीप तोमर और उसकी पत्नी पूनम के बीच बेटी आराध्या को स्कूल छोड़ने को लेकर कहासुनी हो गई थी. कुलदीप गुस्से में अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी से सटाकर खुदकुशी की धमकी देना लगा. पूनम ने पिस्टल की नाल पकड़ ली थी. इसी छीनाझपटी में गोली चल गई जो पूनम की गर्दन में लग गई. गंभीर रूप से घायल पूनम को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. अगले दिन पूनम ने दम तोड़ दिया.

पूनम के मायके वालों ने कुलदीप के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से कुलदीप फरार चल रहा था. पुलिस की जांच में यह घटना एक हादसा पाई गई. पुलिस ने हत्या की धाराओं को गैर इरादतन हत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि शास्त्रीनगर एल-ब्लॉक निवासी बीजेपी नेता कुलदीप तोमर को शुक्रवार की सुबह पीवीएस मॉल के निकट से गिरफ्तार किया गया. आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement