NDTV Khabar

लापता प्रेमी युगल की लाशें गांव के ही जंगल में पेड़ पर लटकी मिलीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लापता प्रेमी युगल की लाशें गांव के ही जंगल में पेड़ पर लटकी मिलीं

मृतक युगल गांव के ही रहने वाले थे और कई दिनों से लापता थे (प्रतीकात्मक चित्र)

हापुड़:

हापुड़ जनपद के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव ककराना के जंगल में एक पेड़ पर लापता प्रेमी युगल की लाशें फांसी के फंदे पर लटकी मिलीं लाश कई दिन पुराने होने से उनमें दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं लड़का-लड़की की लाशें मिल जाने से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

पुलिस ने बताया मृतकों के नामक कोमल और पंकज ककराना गांव के ही रहने वाले थे. गत 27 अप्रैल से दोनों लापता थे. इस बारे में कोमल के पिता राधे ने पंकज व उसके परिचितों के खिलाफ कोमल का तमंचे के बल पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. इसके बाद बुधवार की सुबह जंगल में एक ग्रामीण को पेड़ पर दो लाशें लटकी मिलीं. लाश में से दुर्गंध आ रही थी और लाशें सड़नी शुरू हो गई थीं. 

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. दोनों लाशों की शिनाख्त कोमल व पंकज के रूप में हुई है. एसओ धौलाना हरशरण शर्मा ने बताया कि पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है. वैसे मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी. 


टिप्पणियां

प्रेमी युगल की लाश मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई वहीं चर्चा है कि हो सकता है ये आत्महत्या न होकर ऑनर किलिंग हो. क्योंकि पांच दिन से गायब होने के बाद जंगल में मरे मिलना संदेह को जन्म देता है.गांव में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए है ताकि गांव में कोई बवाल न हो. दोनों मृतक अलग-अलग जाति के हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement