उत्तर प्रदेश में जहर खुरानी के शिकार दो युवकों के शव रेल पटरी पर मिले

अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पाल ने रविवार को बताया कि शनिवार को खुरहंड पुलिस चौकी क्षेत्र में गडरा नाला के पास रेल पटरी से दो युवकों के क्षत-विक्षत शव पुलिस ने बरामद किए, जिनकी पहचान अखिलेश कुमार यादव (26) एवं रामकुमार प्रजापति (20) के रूप में हुई है.

उत्तर प्रदेश में जहर खुरानी के शिकार दो युवकों के शव रेल पटरी पर मिले

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • बांदा जिले के खुरहंड पुलिस चौकी क्षेत्र में गडरा नाला के नजदीक मिले शव
  • रेल पटरी से दो युवकों के क्षत-विक्षत शव पुलिस ने बरामद किए गए
  • दोनों युवक गुजरात के वापी में एक स्टील फैक्ट्री में काम करते थे
बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के खुरहंड पुलिस चौकी क्षेत्र में गडरा नाला के नजदीक पुलिस को कथित रूप से जहर खुरानी के शिकार हुए दो युवकों के क्षत-विक्षत शव रेल पटरी पर मिले हैं. अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पाल ने रविवार को बताया कि शनिवार को खुरहंड पुलिस चौकी क्षेत्र में गडरा नाला के पास रेल पटरी से दो युवकों के क्षत-विक्षत शव पुलिस ने बरामद किए, जिनकी पहचान कमासिन थाना क्षेत्र के ममसी खुर्द गांव निवासी अखिलेश कुमार यादव (26) एवं चित्रकूट जिले के भभौर गांव निवासी रामकुमार प्रजापति (20) के रूप में हुई है.

उन्होंने कहा, ‘अब तक की जांच से पता चला है कि दोनों युवक गुजरात के वापी में एक स्टील फैक्ट्री में काम करते थे और संपर्क क्रांति ट्रेन से शनिवार को अपने घर वापस आ रहे थे. वे उसी दौरान कथित रूप से जहर खुरानी का शिकार हुए और चलती ट्रेन से नीचे गिर गए. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. दोनों युवकों के साथ एक अन्य युवक सूरज भी यात्रा कर रहा था.'

बेटे की शादी में हवाई फायरिंग कर रहे पूर्व मंत्री का वीडियो वायरल, पुलिस ने मामला किया दर्ज

उन्होंने सूरज के हवाले से बताया कि उसे भी जहर खुरानी का शिकार बनाया गया, जिससे वह बेहोश हो गया था और इसी दौरान उसके साथी ट्रेन से गिर गए. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृत दोनों युवकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com