दिल्ली से सटे नोएडा में इंजीनियर की रहस्यमय हालत में मौत

नोएडा के सेक्टर 121 के होम्स 121 सोसाइटी में मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों के कदम एक जोरदार आवाज़ की वजह से रुक गये. 

दिल्ली से सटे नोएडा में इंजीनियर की रहस्यमय हालत में मौत

प्रतिकात्मक चित्र

नोएडा :

नोएडा के सेक्टर 121 के होम्स 121 सोसाइटी में मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों के कदम एक जोरदार आवाज़ की वजह से रुक गये. लोग आवाज़ वाली जगह पहुंचे तो एक शख्स का शव ज़मीन पर पड़ा देखा. पहली नज़र में समझ आ गया कि शख्स की मौत हाईराइज बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई है. सोसाइटी के लोगों ने फौरन ही पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव के कपड़े खंगाले तो उसे एक आधार कार्ड मिला, जिससे मृतक की पहचान झारखंड के रहने वाले 30 साल के रवि हेलिवाल के तौर पर हुई, जो नोयडा की एरिक्सन कंपनी में सीनियर इंजीनयर के तौर पर कार्यरत थे.

सुबह साथ दौड़ लगाने वाले युवक-युवती के बीच हुआ प्यार, जिंदगी साथ शुरू करने से पहले ही हुआ ऐसा

शव सोसाइटी की एस टावर के नीचे मिला, जबकि तफ्तीश में जुटी पुलिस को पता चला कि रवि सोसाइटी के ही पी टावर में अपने कुछ दोस्तों के साथ रहते थे और करीब 2 महीने पहले ही यहां शिफ्ट हुए थे. पुलिस के मुताबिक तफ्तीश में ये भी पता चला कि रवि की नाईट शिफ्ट चल रही थी और उसे नाईट शिफ्ट में परेशानी होती थी. अपने सीनियर को रवि ने मैसेज कर शनिवार को छुट्टी लेने की बात भी कही थी. शुक्रवार रात को 10 बजे रवि अपने कमरे में चला गया था और जब उसके दोस्त आज सुबह उठे तो रवि का कमरा खुला था और वो गायब थे.

Newsbeep

उधार के पैसे वापस मांगने गया था शख्स, दोस्त ने कर दिया कुछ ऐसा...पुलिस भी हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रवि की शादी नही हुई थी. पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि जब रवि सोसाइटी के एस टॉवर में रहते थे तो वो पी टावर में कैसे पहुंचे. क्या ये हत्या है, खुदकुशी है या फिर हादसा ? फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज परिवार वालों की जानकारी दे दी है.