NDTV Khabar

गुरुग्राम: निजी एयरलाइंस की महिला कर्मी का गेस्ट हाउस में मिला शव, जांच शुरू 

गुरुग्राम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मौसमी गौतम तीन दिन की ट्रेनिंग के लिए गुरुग्राम आई थी और 14 नवंबर से ही गेस्ट हाउस में रह रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम: निजी एयरलाइंस की महिला कर्मी का गेस्ट हाउस में मिला शव, जांच शुरू 

प्रतीकात्मक चित्र

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के सुशांत लोक स्थित एक गेस्ट हाउस में एक महिला का पंखे से लटका हुआ शव मिला है. पुलिस ने महिला की पहचान मौसमी गौतम के रूप में की गई है. मृतक महिला एक निजी एयरलाइंस की कर्मचारी थी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस गेस्ट हाउस मालिक से पूछताछ कर रही है. गुरुग्राम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मौसमी गौतम तीन दिन की ट्रेनिंग के लिए गुरुग्राम आई थी और 14 नवंबर से ही गेस्ट हाउस में रह रही थी. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: चेन्नई : मनोरंजन पार्क में बड़े झूले से गिरने पर एयरहोस्टेस की मौत


गौरतलब है कि एक ऐसे ही मामले में सुप्रीम कोर्ट को विशेष टिप्पणी करनी पड़ी थी. यह मामला दिल्ली के हौजखास का था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मैसेज ईमेल आदि देखने से पता चलता है कि मामला गंभीर है. इस केस में चौंकाने वाले तथ्य हैं जिन्हें आसानी से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. सुप्रीम कोर्ट अब इस मामले की दस दिन बाद सुनवाई करेगा. एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की खुदकुशी के मामले में उसके ससुर आरएस सिंघवी और सास सुषमा सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

यह भी पढ़ें: कोलकाता: बेटी और नातिन को लेकर छत से कूदी बुजुर्ग महिला

टिप्पणियां

याचिका में दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी. दिल्ली हाई कोर्ट ने ज़मानत याचिका को ख़ारिज कर दिया था. दरसअल दिल्ली हाईकोर्ट ने लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की खुदकुशी के मामले में उसके ससुर आरएस सिंघवी और सास सुषमा सिंघवी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.पिछले 20 जुलाई को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने अनिसिया बत्रा के सास-ससुर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

VIDEO: कुलगाम में तीन आंतकी ढेर.

कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था कि आरोप गंभीर हैं और जांच महत्वपूर्ण चरण में है, इसलिए इन्हें अग्रिम जमानत नहीं दी जा सकती है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement