NDTV Khabar

बंबई हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले को किया खारिज 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर 2014 में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंबई हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले को किया खारिज 

नेस वाडिया पर लगे आरोप खारिज

मुंबई: बंबई उच्च न्यायालय ने बुधवार को उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज कर दिया. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर 2014 में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. मामले की सुनवाई के बाद प्रीति जिंटा और वाडिया अपने-अपने वकीलों के साथ न्यायमूर्ति रंजीत मोरे और न्यायमूर्ति भारती डांगरे की खंडपीठ के सामने न्यायाधीशों के चैंबर में पेश हुए. वाडिया के वकील आबाड पोंडा ने बाद में कहा कि नेस के खिलाफ दर्ज मामला खारिज कर दिया गया. अदालत ने हमे इससे ज्यादा कुछ भी नहीं बताने को कहा है. वहीं प्रीति जिंटा के वकील ने भी कोई ब्योरा देने से इनकार कर दिया. ध्यान हो कि एक अक्टूबर को अदालत ने सुझाव दिया था कि वाडिया और जिंटा इस मुद्दे को सौहार्द्रपूर्ण तरीके से सुलझा लें. प्रीति जिंटा के वकील ने कहा था कि यदि वाडिया माफी मांगते हैं तो उनकी मुवक्किल मामले को निबटाने के लिए तैयार हैं. हालांकि पोंडा ने तब कहा था कि उनके मुवक्किल झगड़ा निपटाने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह माफी नहीं मांगेंगे. यह घटना 30 मई, 2014 को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. प्रीति जिंटा और नेश वाडिया आईपीएल टीम किंग्स एलेवन पंजाब के सह मालिक हैं.

यह भी पढ़ें: चार साल बाद नेस वाडिया के खिलाफ प्रीति जिंटा से छेड़छाड़ मामले में चार्जशीट दाखिल

शिकायत के अनुसार वाडिया टिकट वितरण को लेकर अपनी टीम के कर्मचारियों को अपशब्द कह रहे थे और तब उन्हें जिंटा ने शांत रहने को कहा, क्योंकि उनकी टीम जीत रही थी. गौरतलब है कि प्रीति जिंटा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें (जिंटा) को भी अपशब्द कहे और उनकी बाह पकड़कर उनके साथ छेड़छाड़ की. तब उन्होंने उन्हें भी गाली दी और उनका हाथ पकड़ लिया. इस साल फरवरी में पुलिस ने वाडिया के खिलाफ आरोपपत्र दाखिला किया था. इसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का रुख करते हुए मामले को खारिज किए जाने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें: नेस वाडिया से जुड़े सवाल पर भड़कीं प्रीति जिंटा

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने कारोबारी नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के एक मामले में इस साल फरवरी में चार्जशीट (आरोप-पत्र) दाखिल की थी .अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने चार वर्ष पहले वाडिया के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. एक अधिकारी ने कहा था कि हमने अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया. वाडिया अदालत में मौजूद थे, उन्हें जमानत मिल गई. मई 2014 में आईपीएल क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति ने वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि वाडिया ने वानखेड़े स्टेडियम में उनका उत्पीड़न किया, गाली-गलौज की और उन्हें धमकी दी.

टिप्पणियां
VIDEO: सितारों की सुरक्षा का बिल बकाया. 


पुलिस की दी अपनी शिकायत में प्रीति जिंटा ने कहा था कि मैंने अपनी सीट छोड़ दी, लेकिन वह (नेस) मेरे पास बैठ गए और चीखना शुरू कर दिया और सबसे सामने मुझे अपशब्द कहने लगे.' अधिकारी ने कहा था कि हम यह जानना चाहते थे कि वह स्टेडियम में कहां बैठी थीं और जिन 'सबके' बारे में बात कर रही हैं वह कौन लोग हैं.'(इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement