NDTV Khabar

लड़की ने दूसरे से शादी के लिए किया हां तो दोस्त ने किया आग के हवाले 

घटना के बाद पीड़ित छात्रा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी छात्र नाबालिग है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की ने दूसरे से शादी के लिए किया हां तो दोस्त ने किया आग के हवाले 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

हैदराबाद से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां दसवीं पास एक छात्र ने अपनी एक महिला दोस्त को सिर्फ इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि उसने अपने अभिभावक की बात मानते हुए किसी और से शादी के लिए हां कहा था. घटना के बाद पीड़ित छात्रा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी छात्र नाबालिग है.

यह भी पढ़ें: युवक पर तलवार से हमला करना पड़ा भारी, नाराज लोगों ने हमलावर के घर में लगाई आग 

आरोपी छात्र को किसी दोस्त से अपनी महिला दोस्त की शादी तय होने की खबर मिली थी. इसके बाद वह लड़की से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा. उस समय लड़की अपने घर में अकेली थी. नाबालिग छात्र ने लड़की से पहले शादी के लिए हां करने के लिए उसे डांटा और फिर उसके ऊपर तेल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया.


टिप्पणियां

VIDEO: हॉस्टल में लगाई आग.

घटना के बाद लड़की मदद मांगने के लिए चिल्लाने लगी. इसके बाद आसपास रहने वाले लोगों ने लड़की बचाने की कोशिश की और बाद में घटना की सूचना पुलिस की दी. पुलिस के इस घटना में लड़की के  शरीर का 72 फीसदी हिस्सा जल गया है. पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement