NDTV Khabar

प्रेमी ने चौथी मंजिल से प्रेमिका को फेंका, हालत नाजुक, फेसबुक के जरिये हुई थी दोनों की दोस्ती

युवती के परिवार का आरोप है कि आरोपी ने गिफ्ट किए गए फोन के पैसे वापस मांगे और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेमी ने चौथी मंजिल से प्रेमिका को फेंका, हालत नाजुक, फेसबुक के जरिये हुई थी दोनों की दोस्ती

साहिल और कनिष्का की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी

खास बातें

  1. 31 दिसंबर की शाम की है घटना
  2. आरोपी साहिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  3. युवती की हालत अब भी गंभीर
नई दिल्ली: 19 साल की कनिष्का ऊंचे सपनों के साथ अपना सुनहरा भविष्य बनाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन फिलहाल वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. कनिष्का के माता-पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड ने चौथी मंजिल से फेंक कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की. परिवार के मुताबिक कनिष्का दिल्ली यूनिवर्सिटी में सेकंड ईयर की स्टूडेंट है. करीब 2 महीने पहले फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती साहिल नाम के लड़के से हुए. दोनों की दोस्ती जल्द ही मुलाकातों में तब्दील हो गई. कनिष्का अक्सर साहिल से मिलने करोलबाग में उसके घर आया करती थी. कुछ दिन पहले ही साहिल ने कनिष्का को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया था, लेकिन बाद में साहिल, कनिष्का से सभी रिश्ते खत्म कर देना चाहता था.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में प्रेमी ने प्रेमिका और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

टिप्पणियां
न्यू ईयर ईव यानी 31 दिसंबर की शाम करीब साढ़े 6 बजे साहिल उसे अपने करोलबाग स्थित घर ले गया. दोनों उसी बिल्डिंग की छत पर थे. कनिष्का के परिवार का आरोप है कि साहिल ने गिफ्ट किए गए फोन के पैसे वापस मांगे और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. कनिष्का ने उस दौरान अपनी मां को भी फोन किया और बताया कि साहिल पैसे न मिलने की वजह से उसे बुरी तरह पीट रहा है. कुछ ही देर बाद कनिष्का के परिवार को पता चला कि उनकी बेटी छत से नीचे गिर गई है और गंभीर हालत में उसे करोलबाग के बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

VIDEO : प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कनिष्का की हालत अभी भी खतरे में है और पुलिस को उसके होश में आने का इंतजार है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement