NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : घर पर प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीट कर हत्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : घर पर प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीट कर हत्या

लड़की के परिजनों ने मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर यश की हत्या कर दी

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सिंधौली थाना क्षेत्र के लखराम गांव में अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके घर गए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिवार के दो सदस्यों को हिरासत में लिया है.

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक के.बी. सिंह ने फोन पर मृतक की बहन की ओर से थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से बताया कि बंड़ा विकास खंड कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात यश कुमार (24) की बहन की शादी लखराम गांव में हुई है, जिसके चलते उसका यहां अक्सर आना-जाना था. इसी बीच कथित तौर पर एक लड़की से उसके प्रेम संबंध हो गए .

उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात यश कुमार अपनी कथित प्रेमिका के बुलावे पर उससे मिलने उसके घर गया था. यश लड़की के कमरे में था, जब लड़की के भाई ने उसे वहां देख लिया. लड़की के परिजनों  ने मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर यश की हत्या कर दी और शव को फेंक दिया. पुलिस ने मृतक का शव शुक्रवार की सुबह बरामद किया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिंधौली पुलिस ने शनिवार की सुबह नामजद छह आरोपियों में से दो परिजनों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस ने इसे ऑनर किलिंग का मामला बताया है.


टिप्पणियां

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement