NDTV Khabar

शादी से कुछ ही घंटे पहले दुल्हन को चाकुओं से गोदकर मार डाला पिता ने...

पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, और पूछताछ जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी से कुछ ही घंटे पहले दुल्हन को चाकुओं से गोदकर मार डाला पिता ने...

22-वर्षीय अथिरा की हत्या उसके पिता ने ही कर दी.

खास बातें

  1. केरल में बेटी को पिता ने मौत के घाट उतारा.
  2. शादी से कुछ घंटे पहले ही पिता ने दिया वारदात को अंजाम.
  3. पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
मलप्पुरम : केरल के मलप्पुरम जिले में एक दहशतनाक वारदात की ख़बर मिली है, जहां गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी उसके प्रेमी से करवाने के लिए मान जाने के बाद भी शादी से कुछ ही घंटे पहले उसकी (बेटी की) धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर डाली.

22-वर्षीय अथिरा का मंगेतर सेना के लिए काम करता है, और उसकी जाति लड़की से अलग है. लड़की के पिता राजन ने शादी के लिए रज़ामंदी भले ही दे दी थी, लेकिन वह मन से इस शादी के खिलाफ ही था, जो शुक्रवार को होने वाली थी. गुरुवार को पिता-पुत्री के बीच बहस हो गई, जिसके दौरान गुस्साया पिता अपनी बेटी को धारदार हथियार से तब तक गोदता रहा, जब तक वह गिर नहीं गई.

दिल्ली : विवाद के बाद युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, और पूछताछ जारी है.
 
stabbed to death by father in kerala
गोले में घिरे शख्स ने ही बेटी की हत्या की है.

पुलिस का कहना है कि पहली नज़र में यह डिसऑनर किलिंग का मामला लगता है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी, जबकि अगले ही दिन उसके प्रेमी, जो एक दलित है, के साथ उसकी शादी होने वाली थी. घटना अरिक्कोड में गुरुवार शाम को हुई.

टिप्पणियां
पत्नी और बेटी की हत्या के आरोपी ने की खुदकुशी की कोशिश

पुलिस के मुताबिक, अथिरा एक व्यक्ति से प्यार करती थी, जो भारतीय सेना के लिए काम करता है. अथिरा का पिता राजन इस रिश्ते से खुश नहीं था, और उसने अनिच्छा से ही इस रिश्ते के लिए सहमति दी थी. पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को पिता-पुत्री के बीच हुई बहस के बाद गुस्से में आकर राजन ने तेज़धार हथियार से अथिरा पर हमला कर दिया. अथिरा को वारदात के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पुलिस ने जानकारी दी है कि 42-वर्षीय राजन को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उससे पूछताछ जारी है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement