NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: उन्नाव जिले में भाई-बहन की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: उन्नाव जिले में भाई-बहन की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. भाई-बहन की दिनदहाड़े हत्या
  2. गला रेतकर की गई हत्या
  3. यूपी के उन्नाव जिले की घटना
उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. गंगाघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर हरिप्रसाद अहिरवार ने बताया कि कानपुर से सटे शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर निवासी पवन मिश्र एक कंपनी में सेल्समैन हैं. सोमवार सुबह पवन काम पर चले गए और उनकी पत्नी मोनू पास ही नर्सिगहोम में भर्ती बहन की बहू को देखने चली गईं. घर में 14 साल की बेटी अंशिका और और ढाई साल का बेटा राघव अकेले थे. जब वह घर लौटीं तो दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी. कुंडी खोलने के बाद मोनू ने बच्चों को आवाज दी, पर कोई जवाब नहीं मिला. इस पर वह दूसरी मंजिल पर होने की सोचकर वहां पहुंच गईं.

गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला


उन्होंने बताया कि कमरे में अलमारी का सामान बिखरा देखकर अनहोनी की आशंका पर वह भागकर नीचे के कमरे में पहुंचीं तो बेड पर बेटी और मासूम बेटे के खून से लथपथ शव देख बदहवास हो गईं. दोनों मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी. मामले की जांच की जा रही है.

दिल्ली से सटे नोएडा में इंजीनियर की रहस्यमय हालत में मौत

मामले की जांच के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने पांच टीमें गठित की हैं. एक टीम गंगाघाट के कोतवाल व दूसरी अचलगंज के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष त्रिपाठी के नेतृत्व में बनी है. स्वाट सर्विलांस और फील्ड यूनिट टीम को भी लगाया है.

टिप्पणियां

VIDEO: मंदिर परसिर में प्रेमी जोड़े की सरेआम हत्या



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement