Hindi news home page

एक तरफ दरवाजे पर आई दो बहनों की बारात, दूसरी तरफ गम में बदल गईं शादी की खुशियां

ईमेल करें
टिप्पणियां
एक तरफ दरवाजे पर आई दो बहनों की बारात, दूसरी तरफ गम में बदल गईं शादी की खुशियां

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. भदोही जिले में दरवाजे पर दो बहनों की बारात आई थी.
  2. घर के पास के ही बगीचे में 11 साल के भाई का शव मिला.
  3. परिजनों की तरहरीर पर एक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज.
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हैवानियत और दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है. भदोही जिले में दरवाजे पर दो बहनों की बारात आई थी, उधर हैवानों ने मासूम भाई को घर के बगल बगीचे में ले जाकर गले में रस्सी का फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. खोजबीन के बाद उसका शव बगीचे में मिला. घटना की जानकारी जब परिजनों को मिली तो शादी की खुशियां गम में बदल गईं. मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने एक पड़ोसी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना से परिजनों और बारातियों में मायूसी छा गई.

बता दें, भदोही जिले के औराई थाने के डुडवा गांव निवासी शिवलाल विश्वकर्मा के यहां मंगलवार को उनकी दो बेटियों की शादी थी. घर पर आठ बजे रात बारात आई थी. उस दौरान द्वारपूजा हो रही थी. शिवलाल बेटियों के द्वारपूजा की रस्म निभा रहे थे, जबकि परिजन और रिश्तेदार बारातियों के स्वागत में लगे थे. उन्हें जलपान कराया जा रहा था. उसी दौरान दरिंदे पूर्व नियोजित साजिश के तहत शिवलाल के 11 साल के बेटे आशुतोष को रात साढ़े आठ बजे बहला फुसलाकर घर के बगल बगीचे में ले गए और वहां मासूम की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बगीचे में छोड़ कर चले गए.

इधर, शिवलाल द्वारचार से जब खाली हुए और बेटे आशुतोष की खोज की जाने लगी तो वह लापता मिला. बाद में परिजनों और रिश्तेदारों की तरफ से खोजने की शुरुआत हुई. खोजबीन के बाद घर के बगल बगीचे में उसका शव पाए जाने से सनसनी फैल गई. इस घटना से सभी बराती और दूल्हे समेत उसके परिजनों के होश उड़ गए. बाद में घटना की सूचना औराई पुलिस को दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पिता की तहरीर पर पड़ोसी प्रदीप विश्वकर्मा पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की विवेचना में जुटी है. पुलिस ने भी इसे हत्या करार दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. परिजनों की तरहरीर पर एक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement