दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की हत्या के मामले में बीएसएफ का जवान गिरफ्तार

बीएसएफ का जवान नरेश शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, लेकिन उसकी कांस्टेबल प्रीति से नजदीकियां शादी से पहले से थीं

दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की हत्या के मामले में बीएसएफ का जवान गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को दिल्ली के पालम इलाके में एक महिला कांस्टेबल की हत्या का मामला सुलझा लिया है. इस मामले में एक बीएसएफ के जवान को गिरफ्तार किया गया है. शादीशुदा आरोपी के महिला कांस्टेबल से भी रिश्ते थे.

Newsbeep

बुधवार को पालम इलाके में 2018 बैच की महिला कांस्टेबल प्रीति बेनीवाल की उसी के फ्लैट में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. महिला पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन में तैनात थी. जांच में पता चला कि महिला के साथ एक शख्स रह रहा था जो गायब है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सीसीटीवी फुटेज देखे तो एक शख्स बाइक पर जाता हुआ दिखा. जब पुलिस बाइक के मालिक तक पहुंची तो उसने बताया कि ये बाइक उसने अपनी बहन की शादी में दहेज में दी थी और बाइक चला रहा शख्स उसका जीजा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद आरोपी की पहचान नरेश यादव के रूप में हुई जो मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है. नरेश फिलहाल बीएसएफ में कांस्टेबल है और जम्मू में तैनात है. उसके बाद नरेश को राजस्थान के उसके गांव के बगल वाले गांव से उसके दोस्त के घर से पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक नरेश शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, लेकिन उसकी प्रीति से नजदीकियां शादी से पहले से थीं. शादी के बाद भी वो प्रीति से मिलता रहा और उसके साथ भी रहता था. ये बात नरेश की पत्नी को भी मालूम थी. इसी को लेकर झगड़ा चल रहा था. इन्हीं सब बातों से नाराज़ नरेश ने प्रीति की गला घोंटकर हत्या कर दी.