NDTV Khabar

बुराड़ी कांड : परिवार के सदस्य का दावा, तंत्र-मंत्र के चक्कर में नहीं गई थी जान, लेकिन...

बुराड़ी में रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाए गए 11 लोगों के परिवार के एक सदस्य दिनेश चंदावत को इस बात पर यकीन नहीं है कि धार्मिक अनुष्ठान करने के दौरान इन सबकी मौत हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुराड़ी कांड : परिवार के सदस्य का दावा, तंत्र-मंत्र के चक्कर में नहीं गई थी जान, लेकिन...

बुराड़ी इलाके में पिछले साल एक जुलाई को एक मकान में 11 लोगों के शव मिले थे.

नई दिल्ली :

पिछले साल बुराड़ी में रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाए गए 11 लोगों के परिवार के एक सदस्य दिनेश चंदावत को इस बात पर यकीन नहीं है कि धार्मिक अनुष्ठान करने के दौरान इन सबकी मौत हुई थी. उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पिछले साल एक जुलाई को एक मकान में 11 लोगों के शव मिले थे. मृतकों में शामिल नारायणी देवी (77) की पांच संतानों में सबसे बड़े 62 वर्षीय दिनेश राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में रहते हैं. उन्होंने जांच पर असंतोष प्रकट किया. उन्होंने कहा, 'धार्मिक अनुष्ठान के दौरान मौत होने के पुलिस के दावे से हम संतुष्ट नहीं हैं, लेकिन मैं कितना लड़ूं. इस लड़ाई में मैं अकेला हूं. पुलिस के पास मेरे सवालों के जवाब नहीं हैं.' 

बुराड़ी कांड को लेकर रिपोर्ट में बड़ा खुलासा: भाटिया परिवार के 11 लोगों की मौत की वजह आत्महत्या नहीं...


आपको बता दें कि पिछले साल दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों को शव मिला था, जिसमें 10 शव के फांसी पर लटके हुए थे जबकि एक बुजुर्ग महिला का शव बेड पर पड़ा मिला था. शुरू में माना गया कि ये हत्याएं लूटपाट या दुश्मनी के शक में हुई हैं लेकिन जांच में पता चला कि यह मामला तंत्रमंत्र से जुड़ा हुआ है और इसी चक्कर में इन लोगों ने अपनी जान दे दी. फिलहाल अब इस मामले की जांच बंद कर दी गई है. है. (इनपुट-भाषा से भी)

टिप्पणियां

VIDEO: बुराड़ी केस की अभी तक की कहानी, कब और क्या-क्या हुआ?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement