NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : उन्नाव में लड़की को जिंदा जलाया, पुलिस पड़ताल में जुटी

सौ फ़ीसदी जली हुई हालत में उसका शव गांव के बाहर मिला है. शव के पास से लड़की की साइकिल, उसका दुपट्टा और चप्पलें मिली हैं. शव के क़रीब से एक खाली कैन और माचिस का बंडल भी मिला है. हालांकि इस वारदात में कौन लोग शामिल हैं, इसका अब तक कोई सुराग़ नहीं चल पाया है. वहीं पूरा परिवार गम मेें डूबा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : उन्नाव में लड़की को जिंदा जलाया, पुलिस पड़ताल में जुटी

फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूपी के उन्नाव में 18 साल की एक लड़की का पूरी तरह जला हुआ शव बरामद हुआ है. लड़की का शव गांव के बाहर मिला. शव मिलने से कुछ देर पहले ही वो साइकिल लेकर अपने घर से बाज़ार के लिए निकली थी. पुलिस के मुताबिक़ अज्ञात लोगों ने उस पर हमला किया जिन्होंने, मुमकिन है कि उसे जलाने के लिए पेट्रोल का इस्तेमाल किया. सौ फ़ीसदी जली हुई हालत में उसका शव गांव के बाहर मिला है. 

मां के दाह संस्कार के लिए 'लकड़ी' के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतारा

टिप्पणियां
शव के पास से लड़की की साइकिल, उसका दुपट्टा और चप्पलें मिली हैं. शव के क़रीब से एक खाली कैन और माचिस का बंडल भी मिला है. हालांकि इस वारदात में कौन लोग शामिल हैं, इसका अब तक कोई सुराग़ नहीं चल पाया है. वहीं पूरा परिवार गम मेें डूबा हुआ है.

वीडियो : उन्नाव में लड़की का जला शव बरामद

इस घटना के बाद गांव और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि यह काम पक्का किसी जानने वाले ने ही किया होगा. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना के दोषियों को पकड़ लिया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement