NDTV Khabar

जांच से बचने के लिए कारोबारी ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या

जांच अभियान के दौरान डीआरआई की टीम को गौरव गुप्ता के घर से छह किलो विदेशी मार्क लगा सोना और 213 किलो चांदी बरामद हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जांच से बचने के लिए कारोबारी ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. पुलिस को मिला था कारोबारी के घर से सोना
  2. विदेशी मार्क का सोना होने पर पुलिस को हुआ था शक
  3. पूछताछ के लिए कारोबारी को बुलाया गया था
नई दिल्ली:

दिल्ली के आभूषण कारोबारी ने जांच से बचने के लिए बुधवार को डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटिजिलेंस (डीआरआई) के ऑफिस की ऊपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कल ली. गौरतलब है कि कारोबारी को सोना तस्करी मामले में पूछताछ के लिए डीआरआई ने अपने ऑफिसर बुलाया था. पुलिस ने मृतक कारोबारी की पहचान 40 वर्षीय गौरव गुप्ता के रूप में की है. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेक उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: भीमा कोरेगांव हिंसा : पीड़िता का शव कुएं में मिला, हत्या का शक

गौरतलब है कि बीते सोमवार को मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर शालिमार बाग इलाके में तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी. इस जांच अभियान के दौरान डीआरआई की टीम को गौरव गुप्ता के घर से छह किलो विदेशी मार्क लगा सोना और 213 किलो चांदी बरामद हुआ था.

टिप्पणियां

VIDEO: छेड़छाड़ से परेशान होकर की आत्महत्या.


इस मामले में पुलिस को बुधवार को गौरव गुप्ता के दुकान के एक सेफ से 35 किलो विदेशी मार्क वाला गोल्ड और मिला. इसके बाद ही डीआरआई ने गौरव गुप्ता को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement