खुद को गुरुग्राम पुलिस का डीसीपी बताकर दिल्ली पुलिस के सिपाही को पीटा

गुरुग्राम पुलिस ने शिकायत मिलने पर दो घंटे के अंदर आरोपी संदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया

खुद को गुरुग्राम पुलिस का डीसीपी बताकर दिल्ली पुलिस के सिपाही को पीटा

पकड़ा गया आरोपी संदीप शर्मा.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया जिसने खुद को  गुरुग्राम पुलिस का DCP बताकर, दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ गली-गलौच, अभद्र व्यवहार व मारपीट की. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड ली है.

पुलिस के मुताबिक 4 मार्च को को थाना DLF Ph-III, गुरुग्राम में  दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात अंकित नामक पुलिसकर्मी ने एक लिखित शिकायत दी, जिसमें बतलाया कि वह गुरुग्राम में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए आया था और अपने रिश्तेदार का इतंज़ार अम्बियन्स माल के सामने कर रहा था. इसी दौरान एक फॉरच्यूनर कार उसके सामने आकर रुकी जिसमें कार चालक सहित दो युवक थे कार चलाने वाला एक सरदार था. कार में बैठा दूसरा युवक कार से बाहर आया और अपने आप को गुरुग्राम पुलिस का DCP बताते हुए बिना किसी वजह के गली-गलौच, अभद्रतापूर्वक व्यवहार व मारपीट करने लगा. मारपीट करने के बाद जाते समय धमकी देकर गया कि इस बारे में कहीं शिकायत की तो अभी तो थोड़ा मारा है, आइंदा जान से मार दूंगा.

शिकायत पर थाना DLF Ph-III, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए दो घंटे के अंदर Ambiance Mall के सामने से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान 37 साल के संदीप शर्मा के रूप में हुई. वह नौ गुरुग्राम के ही पॉश इलाके में रहता है.

आरोपी से प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह रियल-एस्टेट का काम करता है और उसने उक्त मारपीट की वारदात को बिना किसी वजह के अंजाम दिया था. वह इस प्रकार की वारदातें आए दिन अम्बियंस मॉल में तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ भी करता आया है.आरोपी पर 3 केस पहले से दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com