NDTV Khabar

नोएडा : बदमाशों ने दो भाइयों के साथ मारपीट कर कार और मोबाइल लूटे

नोएडा थाना कासना क्षेत्र में हथियारबंद सात बदमाशों ने सेंट्रो कार में सवार दो भाइयों से मारपीट करके उनकी कार, मोबाइल फोन व अन्य सामान लूट लिया.

55 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा : बदमाशों ने दो भाइयों के साथ मारपीट कर कार और मोबाइल लूटे

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा थाना कासना क्षेत्र में हथियारबंद सात बदमाशों ने सेंट्रो कार में सवार दो भाइयों से मारपीट करके उनकी कार, मोबाइल फोन व अन्य सामान लूट लिया. थाना के प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने बताया कि सूरज पुर के रहने वाले सफी मोहम्मद अपने भाई के साथ आज रात को सेंट्रो कार में सवार होकर जा रहे थे. तभी थाना कासना क्षेत्र के एबीजी हाइट अपार्टमेंट के पास हथियारबंद बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया.

यह भी पढ़ें - दिल्ली के पुराने किले में पिस्तौल दिखाकर लूट, बदमाश तुरंत पकड़े गए

उनके मुताबिक, बदमाशों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट करके उनकी सेंट्रो कार, दो मोबाइल फोन, नगदी आदि लूट लिया.  घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने थाना कासना में दर्ज कराई है एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के भूड़ा गांव में रहने वाले एक युवक पर आज देर रात तीन लोगों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं. युवक को दो गोली लगी हैं. गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन कुमार ने बताया की गांव भूड़ा के रहने वाले सिकंदर के ऊपर आज शाम को रुपेश, सौरव और गौरव नामक तीन लोगों ने हत्या करने के इरादे से अंधाधुंध गोलियां चलाई.
 
VIDEO: राजधानी दिल्ली में बढ़ रहा अपराध

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement