NDTV Khabar

महिला रोगी की पिटाई करने के मामले में सरकारी चिकित्सक पर मामला दर्ज

कुशलदीप ने कहा, ‘वह मानसिक रूप से अस्वस्थ प्रतीत होती है. जब मैंने उसे दवा देने से इंकार कर दिया तो उसने गाली दी और मुझे मारने का प्रयास किया. मेरी पगड़ी गिर गई और इसके बाद मैं अपना आपा खो बैठा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला रोगी की पिटाई करने के मामले में सरकारी चिकित्सक पर मामला दर्ज

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिरोजपुर:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सरकारी चिकित्सक पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में एक महिला रोगी पर गाली - गलौच करने और उससे मारपीट करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर रहा है. पुलिस ने चिकित्सक पर मामला दर्ज कर लिया है. फिरोजपुर के पुलिस अधीक्षक अजमेर सिंह बाथ ने कहा कि गुरुवार को वीडियो सामने आने के बाद सिविल अस्पताल में ईएनटी विशेषज्ञ कुशलदीप सिंह पर भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने शनिवार को बताया, ‘हम महिला की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं जिससे चिकित्सक ने मारपीट की और हम उसका बयान दर्ज करेंगे.’

यह भी पढ़ें : दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीट


वीडियो में कुशलदीप को महिला का बाल पकड़कर खींचते हुए, उसे थप्पड़ मारते हुए और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अस्पताल में उसे पैरों से मारते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में चिकित्सक को गाली देते हुए भी सुना जा सकता है. उन्होंने कहा कि महिला पिछले दस - पंद्रह दिनों से अस्पताल आती थी और उनसे अकसर दवा मांगती थी. कुशलदीप ने कहा, ‘वह मानसिक रूप से अस्वस्थ प्रतीत होती है. जब मैंने उसे दवा देने से इंकार कर दिया तो उसने गाली दी और मुझे मारने का प्रयास किया. मेरी पगड़ी गिर गई और इसके बाद मैं अपना आपा खो बैठा. मैं सहमत हूं कि मुझे इस तरह से उसे नहीं पिटना चाहिए था लेकिन गुस्से में मैं ऐसा कर बैठा.’ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए चिकित्सक पर मामला दर्ज कर लिया गया. 

टिप्पणियां

VIDEO : PMCH ने एंबुलेंस और स्ट्रेचर देने से किया मना, गोद में बच्चे को ले गये परिजन​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement