फरीदाबाद में OYO होटल में चल रहा था कसीनो, दो लड़कियों सहित 12 गिरफ्तार

होटल में खेलने वालों को रिझाने के लिए विदेशी लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता था, दोनों महिलाओं समेत 3 आरोपी दिल्ली के और बाकी के 9 आरोपी फरीदाबाद के

फरीदाबाद में OYO होटल में चल रहा था कसीनो, दो लड़कियों सहित 12 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

ओयो (OYO) होटल में कसीनो चल रहा था. क्राइम ब्रांच की रेड में दो लड़कियों सहित 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फरीदाबाद के  एरिया NIT के एक OYO होटल में यह कसीनो चल रहा था. पुलिस की तहकीकात में कई और नामी लोगों के नाम सामने आ सकता हैं. इस होटल में खेलने वाले फन्टरों (खिलाड़ियों) को रिझाने के लिए विदेशी लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता था.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लाख 3 हजार चार सौ पचास रुपये नकद , 101 कैसीनो प्लेयिंग कार्ड, 500-500 रुपये की 1470 गेंब्लिंग चिप जिनका कुल मूल्य 735000 है, बरामद किए हैं. फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 द्वारा फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड स्थित OYO होटल में यह कसीनो पकड़ा गया है.      

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता धारणा यादव ने जानकारी दी कि इंस्पेक्टर विमल कुमार को सूचना मिली थी की NIT में एक होटल में कसीनो में जुआ चल रहा है. क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार की रात को छापे मारी करके कसीनो में जुआ खेल रहे 12 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो लड़कियां भी शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपियों में दोनों महिलाओं समेत 3 आरोपी दिल्ली के और बाकी के 9 आरोपी फरीदाबाद के अलग अलग स्थानों के रहने वाले हैं.

Newsbeep

पूछताछ में मुख्य आरोपी ने बताया कि वह होटल किराये पर लेकर कसीनो खिलाता है और किराये पर लाई गई लड़कियों द्वारा, खेलने वाले फन्टरो (खिलाड़ी) को खेल शुरू होने से पहले ही बोली के हिसाब से चिप (टोकन) बिकवा देता है, जिनकी कीमत 100 रूपये से 2000 रूपये तक होती है. रात को खेलते समय सभी खिलाड़ी अपने टोकन को लेकर गेम खेलते है. टोकन हार जाने या जीत जाने पर अगले दिन में ही उनका हिसाब कर देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हर बार अलग अलग फ़ार्म हाउस, होटल का कमरा इत्यादि बुक करवाया जाता था ताकि पुलिस को इस काम की भनक ना लगे. इसके लिए हर रोज रात को अलग अलग जगह का चुनाव किया जाता था जिसकी लोकेशन खिलाडियों के पास व्हाट्स एप ग्रुप पर भेज दी जाती थी. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने थाना कोतवाली में जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.